Move to Jagran APP

भगौड़े को और भागने की दी मोहलत, रिश्वत लेते एएसआइ का वीडियो वायरल Panipat News

एएसआइ का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। करनाल से पीओ घोषित को डेढ़ माह की मोहलत देने के दो हजार रुपये मांगे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 03:51 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 04:11 PM (IST)
भगौड़े को और भागने की दी मोहलत, रिश्वत लेते एएसआइ का वीडियो वायरल Panipat News
भगौड़े को और भागने की दी मोहलत, रिश्वत लेते एएसआइ का वीडियो वायरल Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में हैरान कर देने वाली पुलिसकर्मी की कार्यप्रणाली सामने आई है। एएसआइ ने कोर्ट से भगौड़ा घोषित को मोहलत देने के नाम पर स्टाफ के लिए शराब मांगी। लेकिन युवक ने उसके सामने रुपये लेने का प्रस्ताव रखा। इस पर वह तैयार हो गया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल होने पर मामले का पर्दाफाश हुआ। 

loksabha election banner

डीसी कार्यालय की क्लर्क पूनम सैनी का वीडियो वायरल करने वाले सुनील कपूर ने बुधवार को एएसआइ का दो हजार रुपये लेते हुए का वीडियो वायरल किया है। सुनील कपूर ने गृहमंत्री अनिल विज, डीजीपी, आइजी व एसएसपी जींद को पत्र लिखकर पैसे लेने वाले एएसआइ और रिश्वत देने वाले युवक सैनी मोहल्ला निवासी भारतभूषण उर्फ रिंकू के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। एसएसपी अश्विन शैणवी ने वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलने पर जांच डीएसपी चंद्रपाल को सौंप दी है।

युवक के खिलाफ करनाल थाने में मामला दर्ज 

सुनील कपूर ने दी शिकायत में बताया कि गत 24 दिसंबर को सैनी मोहल्ला निवासी भारतभूषण उर्फ रिंकू उसके पास आया और बताया कि उसके खिलाफ करनाल थाने में मामला दर्ज है और वहां से अदालत ने पीओ घोषित किया हैै। इसकी फाइल जींद पीओ ब्रांच में तैनात एएसआइ के पास है। इस मामले में टाइम देने के लिए एएसआइ इसके लिए खर्चा पानी मांग रहा है और वह उस एएसआइ का वीडियो बनाना चाहता है। 

रिंकू के गुप्त कैमरा लगाया

सुनील ने भारतभूषण उर्फ रिंकू को गुप्त कैमरा लगा दिया और उसके साथ जेल के सामने एक दुकान पर चले गए। यह दुकान एएसआइ की है। जहां पर एएसआइ भारतभूषण उर्फ रिंकू को दुकान के गोदाम में ले गया और वह भी उसके साथ अंदर चला गया। जहां पर युवक भारतभूषण ने एएसआइ को कहा कि वह अपने मामले को बाहर ही निपटाना चाहता है, इसलिए इस मामले में उसे 10 फरवरी तक का समय मांगा और इसके लिए एएसआइ तैयार हो गया। 

सेवा पूछी तो कहा शराब की बोतल स्टाफ के लिए दे दो

इसके बाद रिंकू ने इसके बदले में सेवा पूछी तो एएसआइ ने स्टाफ के लिए आठ बोतल शराब मांगी। युवक रिंकू ने कहा कि वह शराब को हाथ नहीं लगाता, इसके बदले में पैसे ले लो और वह खुद इनकी शराब खरीद ले ले। इसके बाद युवक रिंकू ने अपनी जेब से दो हजार रुपये निकालकर एएसआइ को दे दिए। इसके बाद सीडी बना ली और सरकार के पास भेजने की तैयारी थी, लेकिन इस दौरान वह घर पर रखकर सीडी को भूल गया। मंगलवार को इस मामले की सीडी कपूर को मिल गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.