पानीपत, जागरण संवाददाता। शहर के जाटल रोड स्थित एक कालोनी से छह साल के बच्चे का अपहरण कर कुकर्म किया गया। आरोपित बच्चे को हत्या की नीयत से नहर की ओर ले जा रहा था। इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित विक्रम हिसार जिले के गांव बालावास का रहने वाला है। साफ्टवेयर इंजीनियरिंग का डिप्लोमा करने के बाद वह पानीपत के एक निजी सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड सुपरवाइजर है। वह अपहृत बच्चे की कालोनी के सामने वाली कालोनी में रहता है और 23 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। वह शादी के बाद डिप्रेशन में था। पुलिस ने अपहरण, पोक्सो सहित कुकर्म की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बड़े भाई के साथ खेल रहा था बच्‍चा

माडल टाउन थाना के अंतर्गत जाटल रोड स्थित एक कालोनी में केजी-वन में पढ़ने वाला छह साल का बच्चा अपने बड़े भाई के साथ खेल रहा था। सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक युवक ने दोनों को बहला-फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया। उनको कुछ दूर चलकर एक दुकान पर समोसा खिलाया। फिर आठ साल के बड़े भाई को बाइक से उतार दिया और छोटे को अपने कमरे में ले गया। वहां छोटे के साथ कुकर्म किया। इसके बाद आरोपित उसे लेकर दिल्ली पैरलल नहर की ओर जा रहा था। स्वजनों ने इसी बीच पुलिस को बच्चे के अपहरण की सूचना दे दी थी।

सीसीटीवी फुटेज आई काम, वर्दी से हुई पहचान

पुलिस ने सूचना मिलते ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। डीएसपी संदीप सिंह के नेतृत्व में तीनों सीआइए, एंटी व्हीकल थेफ्ट सहित थानों की 15 टीमें बच्चे को खोजने में लगी थी। एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित की पहचान की गई। कंपनी की वर्दी से उसको पकड़ पाना आसान हुआ। आरोपित को जाटल रोड स्थित देशवाल चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया गया। उसने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है।

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट