Move to Jagran APP

Jind Children Murder Case: साली से इकतरफा प्‍यार हो सकती है वजह, बच्‍चों की हत्‍या के बाद पत्‍नी थी निशाना

हरियाणा के जींद में पांच बच्‍चों के हत्‍यारोपित बाप के मामले में साली का भी नाम सामने आया है। पुलिस साली से एकतरफा प्‍यार को लेकर भी जांच कर रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 05:27 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 05:27 PM (IST)
Jind Children Murder Case: साली से इकतरफा प्‍यार हो सकती है वजह, बच्‍चों की हत्‍या के बाद पत्‍नी थी निशाना
Jind Children Murder Case: साली से इकतरफा प्‍यार हो सकती है वजह, बच्‍चों की हत्‍या के बाद पत्‍नी थी निशाना

पानीपत/जींद, जेएनएन। जुम्माद्दीन का अगला निशाना उसकी पत्नी हो सकती थी। रिमांड के दूसरे दिन आरोपित ने स्वीकार किया कि वह पत्नी को भी रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना रहा था। जुम्माद्दीन ने पूछताछ में कहा कि वह साली से फोन पर बातचीत करता था। इस पर पुलिस ने पत्नी व ससुराल पक्ष से बातचीत की, तो पता चला कि परिवार में कई लोग फोन इस्तेमाल करते थे। जुम्माद्दीन की पत्नी भी अपने पति के मोबाइल से बातचीत करती थी। जुम्मा ने यह भी कहा कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक नहीं था।

loksabha election banner

जुम्माद्दीन की शादी के समय 10 साल की थी साली 

जुम्माद्दीन ने अपने पांच बच्चों की हत्या के पीछे जिस साली का नाम लिया है, वह जुम्मा की शादी के समय 10 साल की ही थी। अब उसकी उम्र 24 साल हो चुकी है। पुलिस ने रविवार को उसे तीन बार पूछताछ के लिए बुलाया और करीब 40 प्रश्न पूछे। इस दौरान साली ने कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। उसका जुम्मा के साथ किसी तरह का संबंध नहीं है। जब जुम्मा का पहला लड़का आर्यन पैदा हुआ था, तब डिडवाड़ा में आई थी। उसके बाद एकाध बार ही वह अपने बहन के घर आई थी। इसी महीने की शुरुआत में भी जुम्मा ससुराल से बेटियों को लेने गया था, लेकिन वह अगले ही दिन बेटियों के साथ वापस आ गया था। अभी तक पुलिस को इन हत्याओं के पीछे साली के शामिल होने की कोई आशंका नहीं लग रही है।

रविवार को जुम्मा ने पुलिस के सामने दो बार बयान बदले। सुबह उसने साली का नाम लिया। पुलिस ने तीन बार साली से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। इसके बाद जुम्मा ने परिवार की एक भाभी से संबंध होने की बात कही। पुलिस उस भाभी से पूछताछ के लिए गांव डिडवाड़ा पहुंची। काफी देर तक महिला से जुम्मा के बारे में बातचीत की, लेकिन शाम को पूछताछ में जुम्मा ने फिर साली का नाम ले दिया।

एएसपी अजीत शेखावत ने बताया कि अभी तक पूछताछ के बाद ऐसा लग रहा है कि जुम्मा ने पहली बच्ची की हत्या इसलिए की थी कि लगातार दूसरी बेटी हो गई थी। उसके बाद उसे साली से एकतरफा प्रेम हो गया। इस कारण वह एक-एक करके बच्चों को मारता रहा। अब उसका निशाना पत्नी रीना थी, ताकि पत्नी की हत्या के बाद साली के साथ शादी कर सके। पुलिस सोमवार को फिर साली व परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.