Move to Jagran APP

चीखें दबाने को हत्‍यारों ने तेज की टीवी की आवाज, फ‍िर मां और बेटी को दी दर्दनाक मौत

पानीपत में इंद्रा विहार कालोनी में मां-बेटी को चाकू से गोदने से पहले टीवी की आवाज को काफी तेज कर दिया था। इसके बाद हत्‍या की गई। तेज आवाज देर रात तक न बंद हुई तब पर्दाफाश हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 10:31 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 10:31 AM (IST)
चीखें दबाने को हत्‍यारों ने तेज की टीवी की आवाज, फ‍िर मां और बेटी को दी दर्दनाक मौत
चीखें दबाने को हत्‍यारों ने तेज की टीवी की आवाज, फ‍िर मां और बेटी को दी दर्दनाक मौत

पानीपत, जेएनएन। पानीपत की इंद्रा विहार कॉलोनी में डबल मर्डर से पहले हत्‍यारोपितों ने पूरी योजना बना रखी थी। मां-बेटी की चीखें दबाने के लिए टीवी की आवाज को काफी तेज कर दिया गया था। इसके बाद चाकू से गोदकर दर्दनाक तरीके से हत्‍या की। टीवी की तेज आवाज जब देर रात तक बंद नहीं हुई तो मामले का पर्दाफाश हुआ। 

prime article banner

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गेट खोला तो कमरे में एक ही बेड पर मां बेटी 46 वर्षीय रानी और 16 वर्षीय अंजली का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। दोनों के शरीर पर चाकू के कई वार थे। कमर, पेट और पैर में चाकू से वार किए गए और गर्दन तक रेती गई थी। 

प्रेमी की भी कर दी गई थी हत्‍या 

11 दिन पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी इदरीश की हत्‍या  की गई थी। दो-तीन साल से इदरीश पानीपत की इंद्रा विहार कॉलोनी की रानी के साथ मिलकर फेरी लगाकर सूट बेचने का काम करता था। उसी के साथ रहता था। सात जुलाई को रानी, उसकी बेटी छत पर सो रही थी। वहीं पर इदरीश भी था। इसी दौरान इदरीश की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान रानी को भी चाकू लगा था। पुलिस जांच में हत्‍यारोपित महिला का बेटा निकला। अब मां और बेटी की हत्‍या कर दी गई। पुलिस को शक है कि किसी करीबी ने वारदात को अंजाम दिया है। मृतक प्रेमी के परिजनों पर भी शक है। 

परिवार में अब कौन बचा - पति ने लगाया फंदा, बेटे की हुई थी हत्या

2017 में रानी के पति राजकुमार ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। पांच साल पहले बेटे की हत्या कर दी गई थी। रानी की दो बड़ी बेटियां हैं। दोनों की शादी हो गई है। उसके पास बेटा 19 वर्षीय अंकुश व बेटी 17 वर्षीय गीता थी। अंकुश को जेल हो गई। अब रानी और अंजली की भी हत्या हो गई। अब दो बेटियां ही बची हैं। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK