पानीपत/जींद, जेएनएन। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विपक्ष पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा और जेजेपी की सरकार सही तरीके से काम कर रही है। इससे कांग्रेस व इनेलो के पेट में दर्द हो रहा है। दोनों पार्टियों का तालमेल ठीक है। उन्होंने कहा, सरकार ने 60 दिनों में सात सौ रुपये बढ़ाए हैं। इनेलो और कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में क्या किया, वे खुद जानते हैं। उन्होंने कह ा, सरकार ने अभी तो विकास की शुरुआत की है। ये तो सिर्फ ट्रेलर है, पूरी फिल्म तो अभी बाकी है। 

जींद में जेजेपी कार्यालय में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रात में ही पहुंच गए थे। सुबह उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दस हजार से ज्यादा आबादी वाले गांव में जल्द से जल्द सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट लगाया जाएगा। गांवों की दशा में सुधार के प्रयास तेजी से किए जा रहे हैं। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि स्थाई सरकार से विपक्ष परेशान है। सरकार ने बुढ़ापा पेंशन में जो वृद्धि की है, वो कांग्रेस और इनेलो कभी नहीं कर सकी। हमने 60 दिन में सात सौ रुपये बढ़ाए, जबकि कांग्रेस ने दस साल में सात सौ और इनेलो ने छह साल में दो सौ रुपये बढ़ाए थे।

कार्रवाई के लिए बिजली मंत्री को दी बधाई

बिजली मंत्री को बधाई देते हुए दुष्यंत ने कहा कि जो अधिकारी लोगों के घरों में बिजली चोरी पकड़ते थे, पहली बार उन्हें ही बिजली चोरी करते पकड़ा गया है। ऐसे अधिकारियों पर  डेढ़ लाख से ज्यादा का जुर्माना भी लगाया गया है। 

धन्यवादी दौरे के लिए उचाना पहुंचे

जींद के बाद उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला उचाना हलके के गांवों के दौरे करने के लिए रवाना हुए। दुष्यंत चौटाला ने खुर्द गांव में कम्यूनिटी सेंटर का उद्घाटन किया। वहीं शाम को अलेवा बस अड्डे का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी साथ रहेंगे। जिला प्रशासन ने सांसद बृजेंद्र सिंह को भी कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा हुआ है। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस