करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल के गांव जलमाना में देर रात अमन नामक युवक की आधा दर्जन युवकों ने चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी .सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बलजीत सिंह व सीआईए टीम मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाने व अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक अमन (21) के चचेरे भाई अभिषेक ने बताया कि उसका भाई गांव में ही रेहड़ी लगाने का काम करता था। जहां लगभग आधा दर्जन यवको ने चाकुओं के साथ ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को असन्ध के सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक अमन की मौत हो चुकी थी।

अभिषेक ने बताया कि अपराधियों में एक युवक जलमाना, दो युवक ठरी व दो युवक असन्ध के किसी वार्ड के बताए जा रहे है। थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया सूचना मिली थी कि एक युवक को चाकू मार दिए है। जिसके बाद मौके पर पहुंचे। युवक को अस्पताल लाया गया। जहां युवक ने दम तोड़ दिया है। स्वजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इधर, एक्सिस बैंक की दीवार तोड़कर चोरी

जाटल रोड स्थित एक्सिस बैंक की पीछे की दीवार तोड़कर एक लाख 6000 रुपये, दो लैपटाप, दो यूपीएस व बैट्री चोरी कर ली। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है। चोरों ने रेकी करके वारदात को अंजाम दिया है।

रोहतक के सेक्टर-36 में रहने वाले बिजेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह जाटल गांव स्थित एक्सिस बैंक में मैनेजर है। शुक्रवार शाम छह बजे बैंक बंद करके घर चला गया था। शनिवार को जाटल गांव के अमन ने काल कर उन्हें सूचना दी कि बैंक की पीछे की दीवार टूटी हुई है। वह बैंक में गया तो फर्श और दरवाजा टूटा हुआ था।

10 के 100600 सिक्के, दो लैपटाप, दो सीपीयू व बैट्री चोरी कर ली गई थी। कुल एक लाख 6000 रुपये चोरी कर लिए गए थे। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

Edited By: Anurag Shukla