Move to Jagran APP

पानीपत में डेढ़ घंटे में 5 कामगारों को बेल्‍ट से पीटकर लूटा, नूरवाला पावर हाउस व बरसत रोड पर हुई वारदात

पानीपत में बदमाशों का आतंक है। बदमाशों ने ने डेढ़ घंटे में 5 कामगारों को बेल्‍ट से पीटकर लूट की वारदात की। बेल्टों से पिटाई कर तीन मोबाइल फोन व 3400 रुपये लूटे। नूरवाला पावर हाउस व बरसत रोड के पास फुट ओवरब्रिज पर हुई वारदात।

By Vijay Edited By: Anurag ShuklaPublished: Thu, 06 Oct 2022 07:22 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:22 PM (IST)
पानीपत में डेढ़ घंटे में 5 कामगारों को बेल्‍ट से पीटकर लूटा, नूरवाला पावर हाउस व बरसत रोड पर हुई वारदात
पानीपत में कामगारों को पीटकर लूटपाट की।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के सेक्टर 13-17 में बुधवार रात को डेढ़ घंटे में जगह पर लूट की वारदात हो गई। दशहरा मेला देखकर वापस लौट रहे प्रवासी कामगारों से बदमाशों ने बेल्टों से मारपीट की और तीन मोबाइल फोन व 3400 रुपये लूट लिए। रेलवे ओवरब्रिज पर कामगार के साथ मारपीट करके मोबाइल फोन व 800 रुपये लूट लिए। वारदात रात नौ से 10:30 बजे के बीच हुई। थाना सेक्टर 13-17 ने केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

केस दो: बरसत रोड के पास फुटओवरब्रिज पर कामगार को लूटा

उत्तर प्रदेश के जिला मबहोबा के बैंदो गांव के रविकरन राठौर ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सूर्या कालोनी में रहता है और मजदूरी करता है। गत रात्रि वह नौ बजे बरसत मोड़ से जीटी रोड पर बने फुटओवरब्रिज के ऊपर से पैदल हरिनगर जा रहा था। बीच में चार युवक खड़े। युवकों ने उसे पकड़ा और पीटकर मोबाइल फोन व 800 रुपये लूट लिए। वारदात को बाद चारों युवक फरार हो गए।

केस दो: नूरवाला पावर हाउस के पास चार कामगारों को लूटा

उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर दुर्गागढ़ी गांव के धर्मेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि वह नूरवाला में रहता है। वह बुधवार रात 10:30 बजे अपने दोस्त नूरवाला के अंकित, अमर, अमन के साथ सेक्टर 13-17 में दशहरा पर्व देखकर घर लौट रहा था। तभी नूरवाला पावर हाउस के पास बाइक से तीन बदमाश आए और चाकू दिखाकर उनकी बेल्टों से पिटाई करने लगे। बदमाशों ने उसका व अंकित का मोबाइल फोन, अमन से 1200 और से 1400 रुपये लूट लिए। वारदात के बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए।

इधर, फैक्ट्री से लाखों का सामान चोरी, आरोपित पिकअप सहित गिरफ्तार 

करनाल में कुताना में एक फैक्ट्री से लाखों का सामान चोरी करने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से पुलिस ने 20 लोहे की टीन और 54 लोहे की पाइप का चुराया गया सामान बरामद किया। मुनक थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि क्षेत्र के गांव कुताना में एक फैक्ट्री से चौकीदार सोमनाथ व पिकअप चालक जरनैल सिंह लाखों का सामान पिकअप में भरकर चोरी कर ले गए थे। मूनक पुलिस ने रेर पुल के पास मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए चोरी के सामान से भरी पिकअप को पकड़ लिया। पुलिस ने फैक्ट्री में कार्यरत चौकीदार व पिकअप के चालक जरनैल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपितों को पिकअप सहित गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया गया है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.