Move to Jagran APP

जनता दरबार में सीएम ने उठाया कड़ा कदम, रोजगार अधिकारी और बिजली निगम कर्मी सस्‍पेंड

करनाल में डा. मंगलसेन ऑडिटोरियम के सभागार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनता दरबार में पहुंचे। लापरवाही मिलने पर रोजगार अधिकारी और बिजली निगम कर्मी को सस्‍पेंड कर दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 01:51 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 02:04 PM (IST)
जनता दरबार में सीएम ने उठाया कड़ा कदम, रोजगार अधिकारी और बिजली निगम कर्मी सस्‍पेंड
जनता दरबार में सीएम ने उठाया कड़ा कदम, रोजगार अधिकारी और बिजली निगम कर्मी सस्‍पेंड

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के डाक्‍टर मंगलसेन सभागार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जनता दरबार शुरू हो गया है। इसमें कोरोना से बचाव के नियमोें का पालन करते हुए 100 शिकायतों की सुनवाई हो रही है। वहीं एक शिकायत मिलने पर मुख्‍यमंत्री ने रोजगार अधिकारी और बिजली निगम कर्मी को निलंबित कर दिया है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सुबह 10 बजे से डा. मंगलसेन ऑडिटोरियम के सभागार में जनता दरबार में पहुंचना था। लेकिन कुछ देरी से शुरू हुआ। इसमें शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखते हुए शिकायते सुनी जा रही हैं। करनाल में जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के सामने नौकरी से संबंधित कई मामले आए। 

मुख्यमंत्री ने जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान कई मामलों पर चुटकी भी ली। निखडू में एक दुकान के ऊपर से गुजर रही बिजली तार हटवाने की मांग पर कहा कि पहले यह बताएं की दुकान पहले बनी थी या तार पहले लगी थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि तार पहले से लगी है इस पर मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहां की फिर तो दुकान हटनी चाहिए। उन्होंने बिजली के तार हटाने के लिए बिजली निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए। 

करनाल हवाई पट्टी पर हेलिकॉप्टर से सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे थे। उनका स्‍वागत करने के लिए करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया मौजूद थे। यहां से सीएम मनोहर लाल जनता दरबार के लिए रवाना हुए। सीएम ने दूर से ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्‍वीकार किया। साथ ही कहा, कोरोना महामारी के चलते हवाई पट्टी पर कम से कम संख्‍या में आने को कहा। 

टोकन सिस्‍टम अपनाया गया 

पुलिस कप्तान एसएस भौरिया ने बताया कि जनता दरबार में किसी प्रकार की आपा-धापी न हो। इसके लिए लोगों को पहले ही टोकन नंबर दिए गए हैं और क्रमानुसार शिकायत ली जा रही हैं। मुख्य द्वार पर ही टोकन नंबर दिखाने होंगे। एक शिकायतकर्ता के साथ एक व्यक्ति को प्रवेश की अनुमति रहेगी। उन्होंने शिकायत लेकर आने वालों से अपील की कि कानून व्यवस्था का ध्यान रखें और हिदायतों पर अमल करें।

ये अधिकारी भी मौजूद

इस मौके पर एडीसी अशोक कुमार बंसल, एसडीएम नरेंद्र पाल मलिक, सीटीएम डा. पूजा भारती, पंचायती राज के अधीक्षक अभियंता रामफल, बीडीपीओ राजबीर खुंडिया, डीएसपी राजीव शर्मा व राम रतन शर्मा, कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग दलेर सिंह दहिया व बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता वीरेंद्र सिहाग मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें: प्‍यार-अपराध का रोचक मामला, जेल से छूट किया प्रेमविवाह, खर्चे कम पड़े तो बना सरगना

ये भी पढ़ें: Video Viral सहम जाएगा दिल, चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांध बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें: पंचायती जमीन में कब्‍जे के लिए हत्‍या, घर से बाहर बुलाकर मार दी गोली

ये भी पढ़ें: उधार दिए रुपये मांगने पर दुकानदार के पेट में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ये भी पढ़ें: Religion Conversion पानीपत में 5 परिवारों के 24 सदस्यों ने मुस्लिम धर्म छोड़ अपनाया हिंदू धर्म

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.