पानीपत, जेएनएन। यमुनानगर के दादूपुर जट्टान गांव में हादसा हुआ। खनन सामग्री लेकर जा रहे डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया। डंपर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया और करीब 300 मीटर तक खसीटता ले गया। इससे उसका शव कई हिस्‍सोंं में हो गया। 

सरावां में खनन सामग्री के वाहन की चपेट में दो युवकों की मौत का मामला अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। अब एक और हादसा छछरौली थाना क्षेत्र के गांव दादूपुर जट्टान में हुआ है। खनन सामग्री लेकर आ रहे डंपर ने बाइक सवार 30 वर्षीय सतीश कुमार को कुचल दिया। तेज गति से आ रहा डंपर उसे घसीटता हुआ करीब 300 मीटर दूर तक ले गया। उसका शरीर कई हिस्सों में बंट गया। आगे

पानीपत में टीटीई की हत्‍या

पानीपत में एक के बाद एक हत्‍या के मामले सामने आ रहे हैं। देसराज कालोनी में डेयरी संचालक, उग्राखेड़ी के टीटीई मनप्रीत और अब शहरमालपुर में किशोर की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई।  हत्‍या का आरोप तीन युवकों पर लगा है।

तीन युवकों ने शहरमालपुर में किशोर को कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाई और फिर पीटकर मार डाला। शहरमालपुर गांव के अतर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके बेटे 16 वर्षीय सुमित को गांव का हिमांशु, राजू व साहिल घर से बुलाकर ले गए थे। रात को उक्त तीनों युवक सुमित को घर छोड़कर चले गए। सुमित की तबीयत खराब थी।

सुमित ने बताया कि तीनों युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब पिला दी और फिर उसके साथ मारपीट की। स्वजन सुमित को लेकर समालखा अस्पताल में लेकर जा रहे थे। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। अतर सिंह का आरोप है कि उक्त तीनों युवकों ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। थाना बापौली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना कि सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाए। इसके बाद ही किशोर की मौत की वजह का पता चलेगा।

  • पानीपत में डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या

पानीपत के देसराज कालोनी में डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने डेयरी संचालक के पिता को घर में घुसकर पीटा। इसी की शिकायत के लिए डेयरी संचालक आरोपितों के घर गया था। वहां पर आरोपितों ने डेयरी संचालक को गोली मार दी।

  • कैथल में रावण दहन से पहले पुतले में लगा दी थी आग, केस दर्ज 

रावण दहन से पहले रावण के पुतले को आग लगाने के मामले में पुलिस ने अज्ञात दस युवकों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। सिटी थाना के हेड कांस्टेबल तेग सिंह की शिकायत पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच एसआइ जयपाल सिंह को दे दी गई है। पुलिस की टीम घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को कब्जे में ले रही है। आग लगाने वाले युवक तीन बाइकों पर थे और वहां से फरार हो गए थे। बता दें कि दशहरा पर्व पर चंदाना गेट स्थित रामलीला मैदान में 51 फीट का रावण का पुतला खड़ा किया गया था। पुतला में एक कारीगर पटाखे लगाने का काम कर रहा था कि अचानक कुछ युवकों ने रावण के पुतले में आग लगा दी थी। 

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट