Move to Jagran APP

Haryana Updates News 3 October: पढ़ें हरियाणा के पानीपत, कुरुक्षेत्र सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें

Haryana Panipat Updates Breaking News Today 3 October 2022 अब एक क्लिक में हरियाणा के जीटी बेल्‍ट के शहरों की अपडेट खबरों को पढ़ें। हरियाणा के पानीपत सहित यमुनानगर करनाल अंबाला जींद कैथल और कुरुक्षेत्र की अपडेट और ताजा खबरें।

By Jagran NewsEdited By: Anurag ShuklaPublished: Mon, 03 Oct 2022 11:16 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 11:16 AM (IST)
Haryana Updates News 3 October: पढ़ें हरियाणा के पानीपत, कुरुक्षेत्र सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें
पानीपत में बेटे ने पिता की हत्‍या की।

पानीपत, जेएनएन। Haryana Panipat Updates Breaking News Today 3 October 2022 : पानीपत में बेटे ने पिता को मार डाला। मामला न्‍यू विकास नगर का है। बेटे ने पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। गत रात्रि राजपाल शराब पीकर घर आया और बेटे सुमित के साथ कहासुनी कर दी। सुमित ने तैश में आकर पिता की छाती में चाकू घोंप दिया। राजपाल की मौके पर ही मौत हो गई। थाना तहसील कैंप ने केस दर्ज करके आरोपित सुमित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

इधर, यमुनानगर में रामलीला देख रहे युवक की चाकू से वार कर हत्या

फरकपुर थाना क्षेत्र के जगाधरी वर्कशॉप स्थित रेलवे ग्राउंड में चल रही रामलीला में युवक की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान न्यू नानक नगर निवासी 19 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है। हमलावरों ने उसे राड व डंडों से पीटा और फिर चाकू से वार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई गौरव के बयान पर हमलावरों पर केस दर्ज किया है। वारदात को दो-तीन दिन पहले हुए झगड़े की रंजिश में अंजाम दिया गया है।

अंबाला जैन सोसायटी के प्रधान बने अनिल जेन

श्री आत्मानंद जैन गुरुकुल पंजाब एजुकेशनल सोसायटी (गुजरांवाला) का तीन वर्षीय चुनाव संपन्न हो गया। चुनाव में अनिल कुमार जैन ने जीत हासिल कर ली। अनिल जैन को 290 वोट मिले। जबकि उनके मुकाबले में प्रधान पद के लिए उतरे नरिंद्र कुमार जैन को 156 वोट मिले। प्रधान पद के लिए अनिल ने 134 वोट अधिक लेकर शिकस्त दे दी है।  सचिव पद पर प्रोसेसर डा. विनित जैन ने जीत प्राप्त की। जिन्हें 280 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंदी अतुल जैन को 167 वोट मिले। 

कोषाध्यक्ष पद पर ऋषभ जैन ने बाजी मारी, जिन्हें 334 वोट मिले और उनके प्रतिद्वंदी राजेश जैन को 113 वोट मिले। प्रधान अनिल कुमार जैन के गुट के 17 में से 14 सदस्यों ने बाजी मारी, जबकि उनके प्रतिद्वंदी गुट को 3 सदस्यों को जीत मिली। श्री आत्मानंद जैन गुरुकुल पंजाब एजुकेशनल सोसायटी की ओर से ही एसए जैन सीनियर माडल स्कूल का संचालन करती है। बता दें कि सोसायटी का चुनाव हर तीन साल बाद किया जाता है। इससे पहले साेसायटी के चुनाव 2 अक्टूबर 2019 को हुए थे। बताते हैं कि 1926 में बसंत पंचमी के दिन गुरुवर वल्लभ ने गुजरांवाला में श्री आत्मानंद जैन गुरुकुल की स्थापना की थी। जहां स्कूल भी बनाया गया था। लेकिन विभाजन के बाद इसे अंबाला शहर में शिफ्ट कर दिया गया था। इस कारण 4 अप्रैल 1954 में 128 छात्रों के साथ स्कूल की शुरूआत की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.