Move to Jagran APP

Haryana Updates Live News 23 Spetember: एक क्लिक पर पढ़ें हरियाणा के पानीपत, कुरुक्षेत्र सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें

Haryana Panipat Updates Breaking News Today 23 Spetember 2022 अब एक क्लिक में हरियाणा के जीटी बेल्‍ट के शहरों की अपडेट खबरों को पढ़ें। हरियाणा के पानीपत सहित यमुनानगर करनाल अंबाला जींद कैथल और कुरुक्षेत्र की अपडेट और ताजा खबरें।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 12:44 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 12:44 PM (IST)
Haryana Updates Live News 23 Spetember: एक क्लिक पर पढ़ें हरियाणा के पानीपत, कुरुक्षेत्र सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें
हरियाणा के पानीपत, अंबाला, जींद, कैथल, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र और करनाल की खबरें।

पानीपत, जेएनएन। सिवाह गांव स्थित जिला जेल में मोबाइल फोन मिला है। फोन को चक्की के बाहर दबा रखा था। मोबाइल पर इएमइआइ नंबर नहीं लिखा था। कई बंदी पुलिस की जांच के दायरे में हैं। जेल की डीएसपी गीता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वीरवार को दोपहर एक बजे डीएसपी दीपक हुड्डा के नेतृत्व में सुरक्षा वार्ड के पार्ट-टू की तलाश कराई गई।

prime article banner

तलाशी के दौरान हेड वार्डर ने चक्कियों के सामने जमीन में मोबाइल फोन बैट्री सहित मिट्टी में दबा मिला। सिम पर तीन मोबाइल फोन नंबर मिले थे। सिम नंबर से का डिटेल निकलवा कर पता लगाया जा रहा है कि किस-किस से बात की गई है। किस बंदी ने मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया है। इसका भी पता लगाया जा रहा है। थाना सेक्टर-29 पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सबसे सुरक्षित जेल होने का है दावा, फिर भी मिल रहे हैं मोबाइल फोन

जेल प्रशासन दावा करता है कि पानीपत जेल प्रदेश की सबसे सुरक्षित जेलों में शुमार है। बदमाश इन दावों की हवा निकाल रहे हैं। यहां पर पहले भी दस बदमाशों के पास से मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं। इनमें कुख्यात बदमाश सिवाह का राकेश उर्फ पंपू भी शामिल है। जेल में बार-बार मोबाइल फोन मिलने से सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

कुख्यात अपराधी के भाई सहित तीन हो चुके हैं गिरफ्तार

क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) पुलिस पानीपत जेल में बंद कुख्यात अपराधी सोनीपत के मदीना गांव के नीटू उर्फ सीटा तक सिम कार्ड पहुंचाने के तीन आरोपितों को काबू कर चुकी है। नीटा को उसी के भाई विकास उर्फ मोनू ने जेल में सिम कार्ड पहुंचाया था। पुलिस ने विकास को सिम कार्ड मुहैया कराने के आरोपित मदीना गांव के रोहित व राहुल को भी गिरफ्तार किया था।

अंबाला में सीएम फ्लाइंग का छापा, पकड़े अवैध रखे पटाखे

अंबाला शहर के सेक्टर नाै थाना क्षेत्र में जलबेहड़ा राेड स्थित वासुदेव नगर में अवैध रूप से रखे भारी मात्रा में पटाखे बरामद हुए हैं। मामले की सूचना मिलने पर गुप्तचर विभाग और मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने छापामारी की। जहां जांच में अवैध रूप से पटाखे पाए जाने पर सेक्टर नौ थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को मौका पर बुलाया गया। जहां जांच में पाया गया कि रिहायशी इलाका में बिना लाइसेंस के पटाखों एकत्रित किया जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK