फोटो- 5 : कटआउट की खबर

चेयरमैन : सतीश चंद्रा जागरण संवाददाता, पानीपत: एसडी विद्या मंदिर सिटी में शनिवार को ग्रैंड पैरेंट्स डे पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्कूल चेयरमैन सतीश चंद्रा, वाइस चेयरमैन राजीव गर्ग, सचिव पंकज गोयल, ऑडिटर अभय सिगला, नीतू गर्ग, आरती सिगला और श्वेता मित्तल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। प्रिसिपल मीनाक्षी श्रॉफ और एडमिनिस्ट्रेटर रेणुका सिगला ने अतिथियों और बच्चों के दादा-दादी और नाना-नानी का स्वागत किया।

चेयरमैन सतीश चंद्रा ने कहा कि दादा-दादी और नाना-नानी की कहानी अब बीते जमाने की बात हो गई हैं। युवा वर्ग आज सोशल मीडिया से जुड़ गया है। इन सबके चलते नैतिक मूल्य तेजी के साथ खत्म हो रहे हैं। बड़े बुजुर्गों को आगे आकर युवा पीढ़ी को संभालना होगा। बच्चों को भी अपने बड़े बुजुर्गों का सत्कार करने के साथ उनकी शिक्षाओं को अपनाना होगा।

दादा-दादी ने अपने पोते-पोतियों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। हर कोई दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गया। अभिभावकों ने सरस्वती वंदना, मां तू कितनी अच्छी है और अंगुली पकड़ के सोलो गीत की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। अभिभावकों के लिए कई प्रकार के सोलो डांस भी कराए। छात्रा मन्नत ने ठुमरी की प्रस्तुति दी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस