Move to Jagran APP

पानीपत में करनाल की छात्रा का अपहरण, दी जान से मारने की धमकी

आरोपित ने पानीपत के एक कॉलेज के बाहर से छात्रा का अपहरण कर लिया। इसके बाद परिवार को जान से मारने की धमकी देकर पुलिस के सामने गवाही दिलवा सेफ हाउस ले आया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 02:52 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 02:52 PM (IST)
पानीपत में करनाल की छात्रा का अपहरण, दी जान से मारने की धमकी
पानीपत में करनाल की छात्रा का अपहरण, दी जान से मारने की धमकी

पानीपत/करनाल, जेएनएन। पानीपत के निजी कॉलेज में पढ़ाई करने वाली एक छात्रा का हथियार के बल पर अपहरण कर लिए जाने व फर्जी कागजात के आधार पर सेफ हाउस में रहने का मामला सामने आया है। पीडि़ता व आरोपित क्षेत्र के एक गांव के ही रहने वाले है। किसी तरह स्वजनों तक सूचना पहुंची तो पानीपत पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कर घरौंडा थाने में भेज दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी।

loksabha election banner

गांव वासी एक महिला ने पानीपत डीएसपी हेडक्वार्टर को शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बेटी पानीपत के एक कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। 19 मार्च को वह हर रोज की तरह कॉलेज गई थी, जिसके पीछे-पीछे आरोपित युवक भी पहुंच गया। उसने उसकी बेटी का कॉलेज के बाहर से हथियार के बल पर अपहरण कर लिया और उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवा पुलिस के समक्ष झूठी गवाही दिलवा दी। वह उसे सेफ हाउस में ले गया।

महिला ने बताया कि वे अपनी बेटी की तलाश कर रहे थे तो उसने किसी तरह आरोपित से बचते हुए 28 मार्च को उन्हें फोन कर पूरी घटना बताई। वह उस समय सहमी हुई भी लग रही थी। डीएसपी ने महिला थाना को शिकायत भेजी, जिसके आधार पर आरोपित के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कर घरौंडा भेजी गई है। 

आरोपित पर पहले भी छेड़छाड़ का केस

महिला ने शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपित सितंबर 2018 में भी कॉलेज में ही उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। इस मामले में कॉलेज प्राचार्य को शिकायत दी थी तो प्राचार्य ने मौके पर ही पुलिस भी बुलाई थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एक सप्ताह के दौरान ही उसे काबू भी कर लिया था। अभी मामला अदालत में विचाराधीन है और आरोपित करीब छह माह बाद ही जमानत पर घर आ गया था, जिसके बाद वह उन पर केस वापस लेने का दबाव बनाने लगा। 

एसएचओ बोले, की जा रही मामले की जांच

एसएचओ मनोज कुमार का कहना है कि उनके पास एक दिन पहले ही पानीपत से जीरो एफआइआर पहुंची है, जिसके बाद मामले की जांच शुरू करते हुए पीडि़त छात्रा के ब्यान भी दर्ज कर लिए है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.