Move to Jagran APP

लड़की ने सुसाइड नोट में लिखे डेबिट कार्ड के नंबर, माफी मांगकर दी जान

शाम 5:30 बजे सोनी कंपनी से ड्यूटी करके घर लौटी। रात आठ बजे खाना खाकर कमरे में चली गई। परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

By Ankit KumarEdited By: Published: Sun, 16 Apr 2017 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 16 Apr 2017 02:08 PM (IST)
लड़की ने सुसाइड नोट में लिखे डेबिट कार्ड के नंबर, माफी मांगकर दी जान
लड़की ने सुसाइड नोट में लिखे डेबिट कार्ड के नंबर, माफी मांगकर दी जान

जेएनएन, पानीपत। उझा रोड शक्ति विहार कालोनी में शुक्रवार रात फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। इसमें युवती ने लिखा है कि संदीप सर से उसके 21 हजार रुपये ले लेना।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव किरठल का कंवर पाल परिवार सहित शक्ति विहार कालोनी में रहता है। उसकी मंझली बेटी 22 वर्षीय सोनी ने करीब एक महीने पहले संजय चौक के पास एक बैंक की नौकरी छोड़ी थी। वहां वह टीम लीडर थी। अभी एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी।

यह भी पढ़ें: डीएसपी खुदकशी मामलाः दो आरोपी गिरफ्तार, फिर चकमा देकर हुए फरार

शुक्रवार शाम 5:30 बजे सोनी कंपनी से ड्यूटी करके घर लौटी। रात आठ बजे खाना खाकर कमरे में चली गई। परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो सोनी पंखे से झूल रही थी। निजी अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। थाना चांदनी बाग पुलिस ने शनिवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

मजदूरी करने वाले कंवर पाल की दो बेटी व एक बेटा है। कंवर पाल का कहना है कि सोनी उसकी बेटी नहीं बेटा था। वह स्वाभिमानी थी और उसने एक महीना पहले ही स्कूटी खरीदी थी। वह बहुत समझदार थी। फिर पता नहीं क्यों उसने फंदा लगा लिया। थाना चांदनी बाग के एएसआइ बिजेंद्र ने बताया कि सुसाइड नोट पर लिखाई सोनी की है। वह बीपी की दवा भी लेती थी।

यह भी पढ़ें: जाट आंदोलन: कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी के आरोपी धर्मेंद्र के गिरफ्तारी वारंट

डेबिट कार्ड के पिन लिखकर छोड़े, लिखा-सॉरी फैमिली

सुसाइड नोट में सोनी ने कैनरा बैंक व आइडीबीआइ के दो एटीएम कार्ड के पिन नंबर लिखे हैं। उसकी मौत के पीछे किसी का कोई हाथ नहीं है। उसने जो किया है वह अपने आप किया। उसे घर वालों और बाहर वालों से कोई दिक्कत नहीं है। अंत में सोनी ने लिखा है सॉरी माई फैमिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.