जेएनएन, पानीपत। उझा रोड शक्ति विहार कालोनी में शुक्रवार रात फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। इसमें युवती ने लिखा है कि संदीप सर से उसके 21 हजार रुपये ले लेना।

उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव किरठल का कंवर पाल परिवार सहित शक्ति विहार कालोनी में रहता है। उसकी मंझली बेटी 22 वर्षीय सोनी ने करीब एक महीने पहले संजय चौक के पास एक बैंक की नौकरी छोड़ी थी। वहां वह टीम लीडर थी। अभी एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी।

यह भी पढ़ें: डीएसपी खुदकशी मामलाः दो आरोपी गिरफ्तार, फिर चकमा देकर हुए फरार

शुक्रवार शाम 5:30 बजे सोनी कंपनी से ड्यूटी करके घर लौटी। रात आठ बजे खाना खाकर कमरे में चली गई। परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो सोनी पंखे से झूल रही थी। निजी अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। थाना चांदनी बाग पुलिस ने शनिवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

मजदूरी करने वाले कंवर पाल की दो बेटी व एक बेटा है। कंवर पाल का कहना है कि सोनी उसकी बेटी नहीं बेटा था। वह स्वाभिमानी थी और उसने एक महीना पहले ही स्कूटी खरीदी थी। वह बहुत समझदार थी। फिर पता नहीं क्यों उसने फंदा लगा लिया। थाना चांदनी बाग के एएसआइ बिजेंद्र ने बताया कि सुसाइड नोट पर लिखाई सोनी की है। वह बीपी की दवा भी लेती थी।

यह भी पढ़ें: जाट आंदोलन: कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी के आरोपी धर्मेंद्र के गिरफ्तारी वारंट

डेबिट कार्ड के पिन लिखकर छोड़े, लिखा-सॉरी फैमिली

सुसाइड नोट में सोनी ने कैनरा बैंक व आइडीबीआइ के दो एटीएम कार्ड के पिन नंबर लिखे हैं। उसकी मौत के पीछे किसी का कोई हाथ नहीं है। उसने जो किया है वह अपने आप किया। उसे घर वालों और बाहर वालों से कोई दिक्कत नहीं है। अंत में सोनी ने लिखा है सॉरी माई फैमिली।

Posted By: Ankit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस