Move to Jagran APP

जिन दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया, उन्हीं ने कर दी चाकू से गोदकर हत्या Panipat News

यमुनानगर में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कार दी गई। युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने गया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 02:23 PM (IST)
जिन दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया, उन्हीं ने कर दी चाकू से गोदकर हत्या Panipat News
जिन दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया, उन्हीं ने कर दी चाकू से गोदकर हत्या Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। जिन दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए गया, उन्ही ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। विवाद भी महज बिल के 50 रुपये को लेकर हुआ। पहले उनके बीच झगड़ा हुआ। मामला शांत होने पर दोनों पक्ष लौट गए। बाद में उसे फिर से फोन कर बुलाया गया। वरूण दुकान से बाहर गया, तो पास में ही महाराणा प्रताप पार्क के बाहर ले जाकर दोस्तों ने चाकू से वार कर दिया। 

loksabha election banner

शोर सुनकर उसका चचेरा भाई संजय अपने साथियों के साथ पहुंचा और उसे अस्पताल लेकर गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक परिवार में इकलौता कमाने वाला था। उसके पिता की काफी पहले मौत हो गई थी। 

पुलिस को यह दी शिकायत 

मुंडा माजरा के संजय ओबरॉय ने बताया कि ओबरॉय चौक के पास छोटा मॉडल टाउन में उनकी टैंट हाउस की दुकान है। उसके चाचा का लड़का वरूण ओबरॉय मॉडल कॉलोनी में रहता है। रविवार को उसका जन्मदिन था। वरूण अपने दोस्त चौधरी कॉलोनी के रविजीत सिंह, पुराना हमीदा के कमलजीत सिंह, राहुल व वासू सचदेवा उनकी दुकान पर आया। उसके दोस्त उसे जन्मदिन की पार्टी देने के लिए कहने लगे। यहां से वह पार्टी के लिए चले गए। 

आने के बाद फिर ले गए 

वापस आने पर फिर से वरूण को उसके दोस्त अपने साथ ले गए। उनके टैंट हाउस से महाराणा प्रताप पार्क के पास पहुंचे। यहां उनकी लड़ाई हो गई। वासू के हाथ में चाकू था। जब आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा, तो देखते ही देखते वासू ने वरूण के पेट में चाकू घोंप दिया। रविजीत, कमलजीत व राहुल भी उसके साथ हाथापाई व मारपीट कर रहे थे। वहां काफी लोग एकत्र हो गए। वासू हाथ में चाकू लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.