पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के पिहोवा में देर रात पृथुदक कॉलोनी पार्क में युवक की हत्‍या कर दी गई। सुबह जब लोगों ने शव देखा तो परिजनों को सूचना दी। इसके बाद हत्‍या का पर्दाफाश हो सका। परिजनों ने युवक के दोस्‍त पर हत्‍या का आरोप लगाया है। 

मृतक ध्यान सिंह उर्फ गुल्लु के भाई मान सिंह ने शिकायत में बताया कि देर रात को उसका भाई अपने दोस्तों हरविंद्र सिंह, हरमीत सिंह, सोमबीर, सागर और निशांक के साथ पृथुदक पार्क में बैठकर शराब पी रहा था। रात करीब 11 बजे उसका भाई ध्यान सिंह अपने दोस्त सोमबीर के साथ घर आया और घर से खाने का कुछ सामान लेकर गया।

dhyan singh 
मृतक ध्यान सिंह का फाइल फोटो।

सुबह पार्क में सैर करने पहुंचे तो देखा शव
सुबह करीब छह बजे एक व्यक्ति ने सूचना दी कि ध्‍यान सिंह पार्क में खून से लथपथ पड़ा है। जब पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। जब इस बारे में ध्यान सिंह के दोस्तों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि रात करीब 10 बजे आकाशदीप उर्फ निक्की उनके पास आकर बैठ गया। तब ध्यान सिंह ने उसे अपने पास बैठने से मना कर कर दिया और उसे वहां से जाने के लिए बोला। 

आकाशदीन ने दी थी धमकी
आकाशदीप को गुस्सा आ गया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आकाशदीप ध्यान सिंह को देख लेने की धमकी देकर चला गया। कुछ समय बाद आकाशदीप के दोस्त रजत उर्फ चोटा और ध्यान सिंह की फोन पर गाली गलौच हुई। मृतक ध्यान सिंह के भाई मान सिंह ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि उसे पूरा यकीन है कि उसके भाई की हत्या आकाशदीप व उसके साथी रजत ने की है। पुलिस ने इस संदर्भ में मान सिंह की शिकायत पर आरोपित आकाशदीप व रजत के खिलाफ धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस