पानीपत, जेएनएन। सेक्टर 18 निवासी एक व्यवसायी को कोल्ड स्टोर खुलवाने का झांसा दे कमिशन एजेंट और उसके बेटे ने डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी कर ली। पीड़ित व्यवसायी ने मामले की शिकायत सीएम ¨वडो पर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि सोनीपत के एक कमिशन एजेंट से उसकी 10 साल से जान-पहचान है। आरोपित ने उसे कोल्ड स्टोर खोलकर लाखों रुपये प्रतिमाह के हिसाब से रुपये कमाने का झांसा दिया। उसे बहकावे में लेकर वर्ष 2016 में सोनीपत में एक कोल्ड स्टोर किराए पर ले लिया। आरोपित ने उसके खाते से सात लाख रुपये कोल्ड स्टोर मालिक के खाते में ट्रांसफर करा लिए। धीरे-धीरे आरोपित ने उससे 55 लाख रुपये कोल्ड स्टोर में इंवेस्ट करा दिए। फिर उसके दो मकानों, एक दुकान पर 1.25 लाख रुपये का बैंक लोन कराकर फर्म में घाटा दिखाना शुरू कर दिया। अब हालात ये हैं कि बैंक ने उसके घर पर नीलामी के नोटिस तक चस्पा दिए है।

वहीं आरोपित अपनी खुद की फर्म में लाखों रुपये का मुनाफा कमा रहा है। कई बार पंचायतों में रुपये लौटाने का आश्वासन देने के बावजूद भी आरोपित कमिशन एजेंट और उसका बेटा बाद में मुकर जाते है। दोनों ही पक्षों में कोर्ट केस भी चल रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस