पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पिहोवा शहर थाना पुलिस के अंतर्गत एक व्यक्ति ने लोन दूसरे बैंक में ट्रांसफर कराने के लिए अज्ञात व्यक्ति से संपर्क किया। आरोपित ने सेल्फ का चेक लेकर उसके खाते से साढ़े 24 हजार रुपये धोखाधड़ी करते हुए निकाल लिए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।  

पिहोवा की पूजा कालोनी निवासी सतीश गर्ग ने इस संबंध में थाना शहर पिहोवा पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत में उसने बताया कि उसे 28 दिसंबर 2020 को उसे एक पंफलेट मिला था। उस पर लिखा था कि अगर दूसरे बैंक में लोन ट्रांसफर करना है तो संपर्क करें। उसने पंफलेट में दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो एक अनजान व्यक्ति उसे घर पर आ कर मिला। उसने अपने बैंक लोन से संबंधित दस्तावेज उसे दे दिए।

साढ़े 24 हजार का सेल्फ चेक लिया 

आरोपित ने उसे कहा कि उसे अपने बैंक खाते में साढ़े 24 हजार रुपये जमा कराने पड़ेंगे। वह उसे साढ़े 24 हजार रुपये का सेल्फ का चेक दे दे। शिकायतकर्ता ने आरोपित को साढ़े 24 हजार रुपये का सेल्फ का चेक चार जनवरी की तारीख का दे दिया। छह जनवरी को किसी अजय कुमार ने उसके आइडीबीआइ बैंक पिहोवा के खाते से साढ़े 24 हजार रुपये निकाल लिए। उसके बाद से आरोपित के मोबाइल नंबर भी बंद हैं।

लोग ट्रांसफर न हुआ तो ठगी का हुआ अहसास

आरोपित ने उसे लोन ट्रांसफर की तिथि 16-17 जनवरी बताई थी। मगर उसका लोन ट्रांसफर नहीं हुआ। इस पर उसे धोखाधड़ी का पता चला। उसके बाद वह शिकायत लेकर पुलिस में पहुंचा। एएसआइ महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने सतीश कुमार की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021