जागरण संवाददाता, पानीपत : जिले में चार और नए थाने बनाए जाएंगे। तीन थाने शहर और एक ग्रामीण क्षेत्र में शामिल हैं। जिले में थानों की संख्या 15 हो जाएगी। थाना चांदनी और सेक्टर-29 पार्ट-1 के बीच में सेक्टर-29 पार्ट-2 में औद्योगिक क्षेत्र में थाना बनाया जाएगा। सेक्टर 13-17 में भी थाना बनेगा।

मॉडल टाउन में औद्योगिक क्षेत्र में एक और थाना बनेगा। मतलौडा थाने का 50 किलोमीटर का क्षेत्र है। पुलिस की गश्त ठीक से नहीं हो पाती है। इससे आपराधिक वारदातों को रोकने में पुलिस को परेशानी होती है। इसी वजह से रिफाइनरी के पास एचएसआइडीसी में थाना बनेगा। इसका प्रपोजल बनाकर एडिशनल चीफ सेक्रेटरी के पास भेज रखा है।

अभी ये हैं थाने : जिले में थाना शहर, चांदनी बाग, मॉडल टाउन, सदर, महिला थाना, बापौली, सनौली, समालखा और सनौली में थाना है। इसी तरह से इसराना, मतलौडा और बाबरपुर ट्रैफिक थाना है। किशनपुरा चौकी गोहाना रोड ओवरब्रिज की नीचे है। यह चौकी खस्ताहाल है। इस चौकी को अनाज मंडी में शिफ्ट किया जाएगा। वर्जन :

जिले में चार और नए थाने बनाए जाएंगे। सनौली थाना जहां है, उससे थोड़ी दूर पर नया थाना बनाया जाएगा। थाने बनने के बाद पुलिस की संख्या बढ़ेगी और गश्त करने में आसानी होगी। इससे अपराध पर रोक लगेगी।

--जगदीप दूहन, डीएसपी मुख्यालय

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस