Move to Jagran APP

जींद में लूट, रेलवे कर्मी से बाइक सवार 4 बदमाशों ने पिस्तौल के बल की लूटपाट

जींद में लूट की वारदात हुई। बाइक सवार चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। रेलवे कर्मी ने दो दिन पहले ही नई बाइक ली थी। बदमाश उसे भी लूट ले गए। बदमाशों ने वारदात पिल्‍लूखेड़ा के पास की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 04:38 PM (IST)
जींद में लूट, रेलवे कर्मी से बाइक सवार 4 बदमाशों ने पिस्तौल के बल की लूटपाट
जींद में रेलवे कर्मी से लूट की वारदात।

जींद, जागरण संवाददाता। पिल्लूखेड़ा के निकट बाइक सवार चार बदमाशों ने रेलवे विभाग के मास्टर क्राफ्ट मैन (एमसीएम) से पिस्तौल के बल पर नई बाइक व नकदी लूट ली। रेलवे कर्मी दो दिन पहले ही नई एपाचय मोटरसाइकिल खरीदकर लेकर आया था। बदमाश वारदात को अंजाम देकर वापस जींद की तरफ आ गए। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने आसपास के एरिया की पुलिस को सूचित किया, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

prime article banner

गांव मलार निवासी दिनेश कुमार ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रेलवे विभाग में मास्टर क्राफ्ट मैन (एमसीएम) लगा हुआ है और फिलहाल जींद रेलवे जंक्शन पर ड्यूटी है। उसने प्रतिदिन घर से अप-डाउन करने के लिए 27 जुलाई को एक एपाचय मोटरसाइकिल खरीदा था। शुक्रवार को ड्यूटी खत्म होने के बाद रात को वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहा था।

जब वह पिल्लूखेड़ा के निकट स्थित हवेली के पास पहुंचा तो इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार चार युवक आए और बराबर में मोटरसाइकिल लगाकर उसे रोक लिया। जैसे ही उसने मोटरसाइकिल को रोका तो दो युवक नीचे उतरकर आए और उसमें एक ने उसकी छाती पर पिस्तौल रख लिया, जबकि दूसरे ने जेब से 4200 रुपये की नकदी, दो डेबिट कार्ड, रेलवे आई कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस छीन लिया। इसके बाद गोली मारने की धमकी देकर मोटरसाइकिल से नीचे उतार दिया।

इसके बाद आरोपित उसके मोटरसाइकिल को लेकर जींद की तरफ फरार हो गए। उसने बताया कि आरोपित जींद की तरफ से ही आए थे और वारदात को अंजाम देने फिर से उसी तरफ निकल गए। बाद में राहगिरो की सहायता से घटना के बारे में पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत ही आसपास के एरिया की नाकाबंदी कर ली, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने दिनेश की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.