Move to Jagran APP

गन प्वाइंट पर ओयो के एरिया मैनेजर का अपहरण, दो घंटे बंधक बना लूटा Panipat News

चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पहले बदमाश को लात मार गिराया तो दूसरे ने पिस्तौल व अन्य दो ने तान चाकू तान दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 08:40 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 08:41 AM (IST)
गन प्वाइंट पर ओयो के एरिया मैनेजर का अपहरण, दो घंटे बंधक बना लूटा Panipat News
गन प्वाइंट पर ओयो के एरिया मैनेजर का अपहरण, दो घंटे बंधक बना लूटा Panipat News

पानीपत, जेएनएन।  चार नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार सवार ओयो कंपनी के एरिया मैनेजर नमन विरमानी का सेक्टर 13-17 से अपहरण कर लिया। उन्होंने नमन को दो घंटे तक उसी की कार में बंधक बनाकर रखा। वह उसे बरसात रोड और बबैल रोड एरिया में घुमाते रहे। इस दौरान उसे गोली मारने की धमकी देकर डेबिट कार्ड का पिन पूछ लिया। इसके बाद उसकी कार, लैपटॉप, दो हजार रुपये, डेबिट कार्ड और अन्य दस्तावेज लेकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ लूटपाट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सेक्टर-6 निवासी नमन विरमानी ने बताया कि वह बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े 10 बजे अपनी होंडा अमेज कार में सेक्टर 13-17 में खाना खाने गया था। वह मास्टर ढाबा के पास कार में ही फास्टफूड खा रहा था कि एक युवक ने साथ वाला दरवाजा खोलकर पिस्तौल तान दी। उसने बदमाश को लात मारी तो उसके हाथ से पिस्तौल गिर गई। तभी दूसरे युवक ने ड्राइवर साइड का दरवाजा खोलकर उसके सिर और मुंह पर पिस्तौल का बट मारा। पीछे से कार में घुसे दो अन्य युवकों ने चाकू तानते हुए मफलर से उसका गला दबा दिया। सांस घुटनेे के कारण उसने हाथ खड़े कर दिए। इसके बाद आरोपितों ने मारपीट कर उसे पिछली सीट पर खींच लिया और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। आरोपित कार लेकर बरसत रोड की तरफ चल पड़े। आरोपितों ने डेबिट कार्ड का पिन पूछने के बाद एक एटीएम बूथ पर कोड चेक भी किया था।

 naman

बार-बार गोली मारने की दी धमकी, साथी ने फोन छीनने से रोका

उसे बंधक बनाने के बाद बदमाश उसे बार-बार गोली मारने की धमकी देते रहे। एक आरोपित ने उसका पर्स और लैपटॉप छीन लिया। तलाशी लेते समय मोबाइल मिला तो दूसरे साथी ने इसे वापस रखने के लिए कहा। चारों नकाबपोश बदमाशों ने उसे दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा। फिर बबैल गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

लाइट देख पहुंचा स्कूल, फिर दी पुलिस को सूचना

आरोपित उसे बबैल-पलहेड़ी रोड पर एक सुनसान जगह छोड़कर गए। अंजान इलाका होने के कारण वह परेशान हो गया। लगभग ढाई किलोमीटर पैदल चला तो संस्कार वैली पब्लिक स्कूल में बल्ब जलता दिखा। स्कूल के गेट खुलवा कर चौकीदार के फोन से स्वजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.