Move to Jagran APP

जेई को हनी ट्रैप फंसाने की आरोपित उर्वशी सहित चार गिरफ्तार

बिजली निगम के जेई सतबीर को फंसा उसकी फोटो खींचकर तीन लाख रुपये व सोने की चेन वसूलने की आरोपित देशराज कालोनी की उर्वशी, आठ मरला की एडवोकेट श्रुति राणा उर्फ विजय लक्ष्मी को उनके घरों से, आठ मरला के प्रतीक और उसकी बुआ सीमा निवासी करनाल राज सोसाइटी को बरसत रोड से सीआइए-1 पुलिस ने गिरफ्तार किया। चारों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपितों ने पानीपत व करनाल में तीन-चार और लोगों को जाल में फंसाकर रुपये वसूले हैं, हालांकि ये लोग पुलिस के सामने नहीं आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Apr 2018 02:07 AM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2018 02:07 AM (IST)
जेई को हनी ट्रैप फंसाने की आरोपित उर्वशी सहित चार गिरफ्तार
जेई को हनी ट्रैप फंसाने की आरोपित उर्वशी सहित चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : बिजली निगम के जेई सतबीर को फंसा उसकी फोटो खींचकर तीन लाख रुपये व सोने की चेन वसूलने की आरोपित देशराज कालोनी की उर्वशी, आठ मरला की एडवोकेट श्रुति राणा उर्फ विजय लक्ष्मी को उनके घरों से, आठ मरला के प्रतीक और उसकी बुआ सीमा निवासी करनाल राज सोसाइटी को बरसत रोड से सीआइए-1 पुलिस ने गिरफ्तार किया। चारों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपितों ने पानीपत व करनाल में तीन-चार और लोगों को जाल में फंसाकर रुपये वसूले हैं, हालांकि ये लोग पुलिस के सामने नहीं आए हैं।

loksabha election banner

एएसपी चंद्रमोहन ने शनिवार को सीआइए-1 में पत्रकारवार्ता में बताया कि लोगों को हनी ट्रैप में फंसा कर लूटने वाले गिरोह की मास्टरमाइंड एडवोकेट श्रुति राणा है। लोगों को जाल में फंसाकर तय स्थान पर ले जाकर उर्वशी व्यक्ति के साथ संबंध बनाती थी। श्रुति, सीमा व प्रतीक के साथ मिलकर फोटो खींच लेती थी। व्यक्ति को ब्लैकमेल कर उससे रुपये ऐंठे जाते थे। इन महिलाओं ने पानीपत व करनाल में कई को शिकार बनाया है। एएसपी ने लोगों से अपील है कि उनके साथ भी ऐसी जालसाजी हुई है तो वे सामने आएं। बताया कि किला के बिजली बोर्ड सिटी डिवीजन के ¨नबरी गांव निवासी जेई सतबीर ने मॉडल टाउन थाना में शिकायत दी कि डेढ़ महीने पहले उर्वशी व उसकी मां घर पर बिजली का मीटर लगवाने के लिए कार्यालय में आए। वह उसके घर मीटर लगा आया। इसके बाद 5-6 दिन बाद उर्वशी आई और उसे जाल में फंसा लिया। 23 अप्रैल को डेढ़ बजे उर्वशी ने सतबीर को लालबत्ती चौक पर बुलाया। फिर उसे श्रुति राणा एडवोकेट की कोठी ले गई। सतबीर ने पूछा कि यह किसकी कोठी है। उर्वशी ने कहा कि उसके रिश्तेदार की है। वहां कमरे में पहले से ही श्रुति राणा, सीमा व प्रतीक मौजूद थे। उर्वशी ने सतबीर की कमीज उतारी और उससे लिपट गई। तभी तीनों ने उसकी फोटो खींच ली। उर्वशी ने सतबीर के गले से चार तोले की सोने की चेन झपट ली।

इसके बाद उससे 10 लाख रुपये की डिमांड की। रुपये न देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। सतबीर ने फोन कर भतीजे व भाई से रुपये मंगवा लिए। उर्वशी ने उसके भाई से संजय चौक से दो लाख और भतीजे से रवींद्रा अस्पताल के पास से एक लाख रुपये ले लिए। धमकी दी कि पुलिस को कुछ बताया तो झूठे केस में फंसा देगी। इस मामले के कारण जेई मानसिक तनाव में आ गया था। उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके उपरांत ही पुलिस को सूचना दी गई, जिसके आधार पर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

श्रुति के चैंबर में तैयार हुआ था गिरोह

एएसपी चंद्रमोहन ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बीए पास उर्वशी (25) का पति से तलाक हो चुका है। श्रुति (38) से उर्वशी उसके चैंबर में मिली थी। वहीं किसी केस में करनाल की सीमा व प्रतीक भी आए थे। तभी से चारों ने गिरोह बनाया था। एमएएम कॉम, एलएलबी पास श्रुति शादीशादी है। 10वीं पास सीमा गृहिणी है। 8वीं पास प्रतीक (26) ढाबा चलाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.