Move to Jagran APP

विधानसभा चुनावी रण, ग्रामीण सीट के लिए सामने आने लगे दावेदार, लगाई आरोपों की झड़ी Panipat News

ग्रामीण सीट से चुनावी रण के लिए पूर्व मंत्री ने दावेदारी जताई है। पूर्व मंत्री ओपी जैन ने विरोधियों पर निशाना साधा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 11:41 AM (IST)
विधानसभा चुनावी रण, ग्रामीण सीट के लिए सामने आने लगे दावेदार, लगाई आरोपों की झड़ी Panipat News
विधानसभा चुनावी रण, ग्रामीण सीट के लिए सामने आने लगे दावेदार, लगाई आरोपों की झड़ी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। विधानसभा चुनाव की घोषणा में भले ही अभी कुछ वक्त हो, लेकिन दावेदारों ने रण में उतरने का फैसला कर लिया है। पानीपत ग्रामीण सीट के लिए पूर्व मंत्री ओम प्रकाश जैन ने एक बार फिर मैदान में उतरने की घोषणा की है। 

prime article banner

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश जैन ने कहा कि इनेलो व कांग्रेस के नेताओं ने उनकी छवि धूमिल करने की खूब कोशिश की गई। घर पर सीबीआइ का छापा भी डलवाया। उन्हें बदनाम करने के लिए जितने भी आरोप लगाए सभी में पाक साफ निकले। शहरी विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे का इरादा बदल लिया है। अब ग्रामीण सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। वह एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

पांच में दो बाद जीते 
पूर्व मंत्री ने कहा कि पांच बार आजाद उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़े। दो बार जीत हासिल की। वर्ष 2009 में सतबीर कादियान, सुरेंद्र अहलावत व प्रसन्नी देवी को पराजित किया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनका सहयोग किया। कंबोपुरा के सरपंच की हत्या मामले में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के मना करने के बावजूद पूर्व स्पीकर ने कैथल में केस तैयार करा कर मुझ पर मामला दर्ज करा दिया। केस दर्ज होते ही तत्कालीन सीएम हुड्डा ने 15 मिनट में उनका इस्तीफा ले लिया। उनकी बिरादरी का होता तो शायद ऐसा कदम नहीं उठाते। पूर्व मंत्री गोपाल कांडा पर आरोप लगने के बाद पांच मिनट में इस्तीफा ले लिया था। क्राइम ब्रांच ने क्लीनचिट दे दी। 

तो मुझे चुनाव लडऩे की जरूरत नहीं होती 
एक सवाल के जवाब में ओपी जैन ने कहा कि ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा विकास का दावा कर रहे हैं। कुछ नहीं किया ग्रामीण क्षेत्र की कालोनियों में वो विकास करवाए होते तो मुझे चुनाव लडऩे की क्या जरूरत थी।

खुंदक में कराया थर्मल गेस्ट हाउस का प्लान 
विधानसभा चुनाव में एक बार उन्होंने बलबीर पाल शाह को हराया था। खुंदक निकालने के लिए थर्मल गेस्ट हाउस वाला प्लान करा दिया।  

सुरेंद्र रेवड़ी चाहे जो मर्जी कराएं
ओपी जैन ने भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो चाहे जो मर्जी कराएं। विधायक रोहिता रेवड़ी अच्छी महिला हैं।  

मैं राजनीति से रिटायर हूं। मैं उनके इस आरोप पर कुछ नहीं कहूंगा। मेरे लिए सभी अच्छे हैं। 
बलबीर पाल शाह, पूर्व विधायक, पानीपत शहर। 

पूर्व मंत्री ओपी जैन ने क्रिमिनल व फाइनेंशियल दोनों तरह के अपराध किए। भर्ती के नाम पर पैसा लूटा। सरकार के पैसे खाते थे। मुझ पर जो आरोप लगा रहे हैं उससे हमारा कोई वास्ता नहीं है। 
सतबीर कादियान, पूर्व स्पीकर, हरियाणा  

विधायक व मंत्री रहते हुए उन्होंने यहां कुछ किया होता तो सबके सामने होता। जनता की अदालत में अब इस बात का फैसला होगा कि मैंने पांच वर्ष में क्या किया। 
महीपाल ढांडा, विधायक, ग्रामीण।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.