Move to Jagran APP

कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र ने कहा, गठबंधन सरकार ने न कोई वादा पूरा किया, न काम Panipat News

कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा उचाना पहुंचे। उन्होंने गठबंधन सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर निशाना साधा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 02:30 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 04:03 PM (IST)
कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र ने कहा, गठबंधन सरकार ने न कोई वादा पूरा किया, न काम Panipat News
कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र ने कहा, गठबंधन सरकार ने न कोई वादा पूरा किया, न काम Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने उचाना में कई कार्यक्रमों में शिरकत की और लोगों से बात की। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 100 दिन के बाद भी अब तक सरकार कोई काम शुरू नहीं कर पाई है। गठबंधन सरकार ने न कोई वादा पूरा किया, न काम। सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग रहे हैं। खुद जजपा विधायक ने हाल ही में कहा था कि मौजूदा गठबंधन सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है, जिसको हरियाणा के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। 

loksabha election banner

हुड्डा ने आगे कहा कि हरियाणा के लोगों का विश्वास तोड़कर बने अनैतिक गठबंधन का लक्ष्य केवल झूठ और लूट है। दिसंबर में आई रिपोर्ट के अनुसार 30 प्रतिशत की बेरोजगारी दर के साथ हरियाणा त्रिपुरा के बाद दूसरा टॉप राज्य बन चुका है। एक तरफ उप मुख्यमंत्री हरियाणा के युवाओं को नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण मिलने का दावा कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ खुद मुख्यमंत्री इस दावे की धज्जियां उड़ा रहे हैं। देश भयंकर आर्थिक मंदी की चपेट में है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार की दिशाहीन नीतियों के चलते अर्थव्यवस्था गर्त में डूब गयी है। ऐसे में एलआईसी, एयर इंडिया, भारतीय रेल सहित हरियाणा में रोडवेज का निजीकरण करने की खबरें चिंताजनक है। भाजपा सरकार गैर मुद्दों को मुद्दा बना रही है और देश के लोगों का ध्यान मुख्य समस्याओं से भटका रही है। इस दौरान उनके साथ सफीदों से विधायक सुभाष गंगोली, धमेंद्र ढुल मौजूद रहे। 

kuldeep 

भाजपा-जजपा सरकार का गठबंधन प्रदेश के हितों पर नहीं स्वार्थों पर आधारित: कुलदीप बिशनोई

आदमपुर के विधायक कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दिल्ली में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का मुकाबला आम आदमी पार्टी के साथ है। इसमें भाजपा कहीं भी नजर नहीं आ रही। हरियाणा प्रदेश में बनी भाजपा-जजपा सरकार का गठबंधन प्रदेश के हितों पर नहीं स्वार्थों पर आधारित गठबंधन है। भाजपा- जजपा गठबंधन सरकार एक वर्ष का कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी। बिश्नोई निर्मल पब्लिक स्कूल में आयोजित वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा व जजपा को प्रदेश के मतदाताओं ने सरकार बनाने के लिए बहुमत नहीं दिया। मगर मतदाताओं की अनदेखी करते अपने स्वार्थ को ध्यान में रख प्रदेश में सरकार बनाने का कार्य किया। सरकार बने तीन माह से ऊपर का समय हो गया। मगर आज तक भी उन वादों की अनदेखी की जा रही है जो चुनाव के समय प्रदेश के लोगों के साथ वोट हासिल करने के लिए मतदाताओं से किए गए थे। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को दी जा रही जैड सुरक्षा पर उन्होंने कहा कि यदि सिक्योरिटी लोगों की सुरक्षा के लिए लगाई जाए तो इससे अपराधों का ग्राफ घटेगा।

टिकट गलत दिए

प्रदेश में गत वर्ष संपन्न हुए विधानसभा चुनाव को लेकर बिश्नोई ने कहा कि कुछ टिकटों का जहां गलत वितरण हुआ। लेकिन गलतियों से ही सीखने को मिलता है। आने वाला समय कांग्रेस का होगा, जिसके बाद प्रदेश के लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.