पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा ने कहा कि Coronavirus देश ही नहीं पूरे विश्व की चिंता है। इसमें अकेले सरकार कुछ नहीं कर सकती। लोगों को भी Coronavirus से जागरूक और सतर्क रहने की जरूरत है। 

उन्होंने श्री जयराम विद्यापीठ में यह बात कही। इससे पहले हुड्डा ने अपनी पत्नी आशा हुड्डा के साथ विद्यापीठ के श्री रामेश्वर महादेव मंदिर में ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी के सान्निध्य में विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ रुद्राभिषेक किया और स्फटिक मणि शिवलिंग की पूजा की।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोगों को सरकार और डॉक्टरों की Coronavirus के संबंध में बताई गई हिदायतों की पालना करनी चाहिए। उन्होंने धार्मिक स्थलों व मंदिरों को सावधानी की दृष्टि से बंद करने को उचित बताया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कुरुक्षेत्र की टूटी सड़कों पर चिंता जताई और सड़कों की स्थिति सुधारना सरकार की जिम्मेदारी बताया। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में देश ही नहीं विश्व से पर्यटक आते हैं। उनकी सरकार के कार्यकाल में तो तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर, अक्षरधाम व इस्कॉन मंदिर को कुरुक्षेत्र की महत्ता को देखते हुए स्थापित करने का कार्य किया था।  

ये भी रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, लाडवा के विधायक मेवा सिंह, तत्कालीन ओएसडी एमएस चोपड़ा तथा जयराम शिक्षण संस्थान के उपाध्यक्ष व सेवानिवृत्त आयुक्त टीके शर्मा उनके साथ रहे।

इसके बाद हुड्डा पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. रामप्रकाश का हाल लेने उनके निवास स्थान पर गए। इस मौके पर पवन गर्ग, प्रवेश राणा, मेहर सिंह, ईश्वर नंबरदार, सतीश एमसी, राजेश सिंगला, एसएन गुप्ता, यशपाल राणा, रोहित कौशिक, राजेश शास्त्री व राजेंद्र वर्मा मौजूद रहे।

 Bhupindra

दीपेंद्र के राज्यसभा पहुंचने पर कराया हुड्डा का मुंह मीठा 

हरियाणा प्रदेश अग्रवाल वैश्य सम्मेलन के जिलाध्यक्ष एवं जिला कष्ट निवारण समिति के निवर्तमान सदस्य एडवोकेट अंकित गुप्ता ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का मुंह मीठा कराया। अंकित गुप्ता ने कहा कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा लोकसभा की तरह राज्यसभा में भी जनता के मुद्दे उठाकर उनका निवारण कराएंगे। इस मौके पर सुभाष गुप्ता, जोगध्यान गुर्जर व बलजीत सिंह मौजूद रहे।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस