पानीपत/करनाल, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा शुक्रवार को पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के घर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में वह भाजपा व जेजेपी की गठबंधन सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि इस सरकार में प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है। जेजेपी-बीजेपी में विचारों की समानता नहीं है, लेकिन लोकतंत्र में नंबरों का खेल है, जो उनके साथ है। ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों की विशेष गिरदावरी कराने की मांग करते हुए हुड्डा ने कहा कि किसानों की फसलें तबाह हो गई है, लेकिन सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा। 

महम से निर्दलीय विधायक कुंडू के आरोपों पर हुड्डा ने कहा कि आरोप गंभीर है, सरकार की पोल खोलने वाले है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम धान घोटाले को कई सालों से उठा रहे है, ये घोटाला हजारों करोड़ रुपये का है। मामले की जांच सीबीआइ से करवाई जानी चाहिए।

दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्य मुकाबला कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच में होगा। इस अवसर पर पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा, अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन सरदार तरलोचन सिंह, पूर्व विधायक सुमिता सिंह, पूर्व विधायक राकेश कांबोज, हरिराम साबा, अशोक खुराना, पंकज पूनिया, सतीश भारद्वाज मौजूद रहे। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस