जागरण संवाददाता, पानीपत : जीआरपी डीएसपी शीतल ¨सह धारीवाल शनिवार दोपहर लगभग 12 बजे अंबाला रवाना हो गए। उनके जाते ही थाने में तैनात पुलिसकर्मी आराम फरमाते नजर आए। दिनभर में फुट पेट्रो¨लग न के बराबर दिखी। स्टेशन परिसर में लोग बेरोकटोक घूमते नजर आए।

बता दें कि शुक्रवार को डीएसपी हेडक्वार्टर रेलवे शीतल ¨सह धारीवाल ने चार घंटों तक स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर को बदलवाने, बंद पड़े एसटीडी बूथ को जल्द से जल्द हटवाने, पार्किंग में वाहन खड़ा करवाने से पहले चालक की आइडी लेने और पूछताछ ¨वडो पर पुलिसकर्मी नियुक्त करने के आदेश दिए थे। उनकी मौजूदगी के दौरान स्टेशन पर पुलिसकर्मी दिनभर गश्त करते हुए और यात्रियों को अलर्ट करते नजर आए थे।

जान दांव पर लगा लोग कर रहे थे लाइन पार

ईदगाह कॉलोनी रोड स्थित रेलवे कॉलोनी की ओर से दिनभर दुपहिया वाहन चालक स्टेशन में दाखिल होते नजर आए। वे जीआरपी थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर टाइलों से बने रास्ते पर ट्रैक पार करते दिखाई दिए। तेजी से स्टेशन परिसर में दुपहिया वाहनों को दौड़ाकर हेल्थ यूनिट के पास स्थित गली से स्टेशन से बाहर निकल गए। पुलिसकर्मियों ने दिनभर वाहन चालकों को रोकने की जहमत तक उठाना उचित नहीं समझा।

वर्जन

फिलहाल किसी मामले में जांच के लिए बाहर आया हूं। अधिकारियों के आदेशों की पालना की जाएगी। यदि कोई पुलिसकर्मी लापरवाही बरतता नजर आया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। सख्त एक्शन लिया जाएगा।

राजकुमार, प्रभारी,जीआरपी थाना।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस