Move to Jagran APP

वर्कशाप में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग, गाड़ी जली

बस स्टैंड परिसर की वर्कशॉप में वीरवार दोपहर एक बजे एकाएक आग लग गई। वाशिग स्टेशन के पास खड़े कंडम हुए टाटा एस और आस-पास पड़े सामान में आग लगी तो कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। लगभग आधे घंटे में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 07:20 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 07:20 AM (IST)
वर्कशाप में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग, गाड़ी जली
वर्कशाप में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग, गाड़ी जली

जागरण संवाददाता, पानीपत: बस स्टैंड परिसर की वर्कशॉप में वीरवार दोपहर एक बजे एकाएक आग लग गई। वाशिग स्टेशन के पास खड़े कंडम हुए टाटा एस और आस-पास पड़े सामान में आग लगी तो कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। लगभग आधे घंटे में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

दोपहर लगभग एक बजे पानीपत डिपो का एक ड्राइवर रिकवरी वैन को वाशिग स्टेशन के पास खड़ा कर रहा था। तभी पिछले हिस्से में बनी क्रेन ऊपर से गुजर रहे तार से टकरा गई। अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और पास ही पड़े एयर और डीजल फिल्टरों में आग लग गई। कर्मचारियों ने कंप्रेशर की मदद से पानी की बौछार कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन साथ खड़े टाटा ऐस ने आग पकड़ ली। घटनास्थल के पास मिले खाली पव्वे

वर्कशॉप में वाशिग स्टेशन के पास ही अंग्रेजी शराब के कुछ खाली पव्वे पड़े थे। मतलब साफ है कि अधिकारियों के जाते ही वर्कशॉप में जाम छलकने शुरू हो जाते हैं। बाजार में फायर ब्रिगेड तैनात हो

हरियाणा व्यापार मंडल के पानीपत के जिला अध्यक्ष सुरेश बवे•ा ने जिला प्रशासन से अपील की है कि शहर के प्रमुख बाजारों को आग से बचाने के लिए दो से तीन छोटी गाड़ियां तैनात की जाएं। संयुक्त व्यापार मंडल के प्रधान सुनील अरोड़ा ने अमर भवन चौक पर शोरूम चलाने वाले को मुआवजा देने की मांग की है। कांग्रेस नेता धर्मपाल गुप्ता का कहना है कि विभाग अगर सक्रिय रहता तो अमर भवन चौक पर इतनी बड़ी आग नहीं लगती। समय पर टीम नहीं पहुंची और आग से सामान खाक हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.