Move to Jagran APP

फ्री में मीट देने से मना किया तो फाइनेंसरों ने दिखाई गुंडागर्दी, मालिक को चाकू से गोदा, नौकर का हाथ तोड़ा

फ्री में मीट देने से मना करने पर फाइनेंसरों ने गुंडागर्दी दिखाई। पानीपत में वारदात हुई। मेडिकल कराने पहुंचे मालिक के साथ अस्पताल में पहुंचकर भी की मारपीट। हालत गंभीर। दुकान से जबरदस्ती उठाकर कच्चा कैंप स्थित अपने कार्यालय में ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 11:47 AM (IST)
फ्री में मीट देने से मना किया तो फाइनेंसरों ने दिखाई गुंडागर्दी, मालिक को चाकू से गोदा, नौकर का हाथ तोड़ा
फ्री में मीट देने से मना करने पर चाकू मारा।

पानीपत, जागरण संवाददाता। फाइनेंसरों की गुंडागर्दी थम नहीं रही। पानीपत के जनक गार्डन, बतरा कालोनी निवासी मीट की दुकान चलाने वाले भूरा खान की जमकर पिटाई कर दी। फाइनेंसरों ने चाकू से वार कर घायल करने के साथ उसके नौकर चांदू का हाथ तोड़ दिया। इतना ही नहीं, जब भूरा खान मेडिकल कराने के लिए अस्पताल पहुंचा तो फाइनेंसरों ने वहां पहुंचकर भी उसकी पिटाई की। मालिक और नौकर का कसूर सिर्फ इतना था की, उन्होंने फ्री में मीट देने से मना कर दिया था।

loksabha election banner

आरोप है कि गल्ले से पांच हजार रुपये की नकदी तक निकाल ले गए। आरोपित कच्चा कैंप मंडी में ही फाइनेंस की दुकान चलाते हैं।

पुलिस को दी शिकायत

बतरा कालोनी निवासी भूरा खान ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पुरेवाल कालोनी मंडी में मुर्गे की दुकान है। फाइनेंसर सोनू, मंजीत, कर्ण ने एक व्यक्ति को उसके पास मीट लेने के लिए भेजा। बिना पैसे मीट लेना चाहता था। उक्त व्यक्ति ने फाइनेंसरों के नाम की धोंस भी दिखाई। उसने देने से मना कर दिया। उसके कुछ देर बाद वो अपने बेटे के साथ अग्रवाल स्वीट्स कच्चा कैंप के बाहर से जा रहा था। तभी सोनू ने उसकी बाइक के सामने अपनी बाइक लगा रास्ता रोक लिया। उसके साथ चार अन्य युवक भी थे। उन्होंने उसे जबरदस्ती उठाकर ले जाने की कोशिश की, उसने विरोध किया तो आरोपित उसके साथ मारपीट करने लगे।

अस्‍पताल के सीसीटीवी में रिकार्ड वारदात

किसी ने डंडे से मारा तो किसी ने पेट व हाथ पर चाकू से वार किए। वो किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा और मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा। आरोपित वहां भी करीब 20 अन्य साथियों के संग पहुंच गए और उसके साथ मारपीट की। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। जिसकी रिकार्डिंग अस्पताल में लगे सीसटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं भूरा खान का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नौकर का भी हाथ तोड़ा

भूरा खान के मुताबिक आरोपित अस्पताल में उसके साथ मारपीट करने के बाद आरोपितों ने उसके नौकर चांदू के साथ भी मारपीट कर हाथ तक तोड़ दिया। उन्होंने नौकर के फोन से काल कर उसके कहा कि हमने तेरे नौकर को भी पीटा है, संभाल लेना। नौकर ने उसे बताया कि आरोपित उसे दुकान से जबरदस्ती उठाकर कच्चा कैंप स्थित अपने कार्यालय में ले गए थे। जहां उसके साथ मारपीट कर दोबारा से दुकान पर फेंक गए। गल्ले से पांच हजार रुपये की नकदी भी निकाल ले गए। उसने नौकर को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने फाइनेंस सोनू कुंडू, मंजीत, कर्ण व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.