Move to Jagran APP

फाइनेंसर ने जहर खाकर दी जान, पूर्व मेयर के भाई पर धमकी देने का आरोप

फाइनेंसर की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोप है कि दलबीर वर्मा उधार दिए छह लाख रुपये नहीं लौटा रहा था। साथ ही जान से मारने की धमकी देता था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 01:51 PM (IST)
फाइनेंसर ने जहर खाकर दी जान, पूर्व मेयर के भाई पर धमकी देने का आरोप
फाइनेंसर ने जहर खाकर दी जान, पूर्व मेयर के भाई पर धमकी देने का आरोप

पानीपत, जेएनएन। अशोक विहार कॉलोनी निवासी फाइनेंसर सुभाष चंद्र ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक की पत्नी ने पूर्व मेयर सुभाष वर्मा के छोटे भाई दलबीर वर्मा पर उसके पति से उधार लिये रुपये न लौटाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपित ने उन पर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, अशोक विहार कॉलोनी की नीलम ने शिकायत दी कि उसका एक बेटा पारस व बेटी राखी है। पति सुभाष चंद्र (42) ने पूर्व मेयर सुभाष वर्मा के छोटे भाई कुटानी रोड निवासी दलबीर वर्मा को छह लाख रुपये पांच महीने के लिए उधार दिए थे। उनका पति जब भी रुपये मांगने जाता था दलबीर जान से मारने की धमकी देता था। रुपये लौटाने से इनकार करता था। इससे उसके पति परेशान थे। दलबीर की धमकी से सहमे पति सुभाष चंद्र ने शनिवार दोपहर को जहर खा लिया। उसे प्रेम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर देर रात सुभाष चंद्र ने दम तोड़ दिया। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया। इस बारे में किला थाना प्रभारी अतर ङ्क्षसह ने बताया कि मूल रूप से माछरौली गांव का सुभाष चंद्र फाइनेंस का काम करता था और क्लीनिक भी चलाता था। दलबीर वर्मा के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। 

सुभाष से रुपये उधार नहीं लिए, आरोप झूठे : दलबीर

राशन डिपो चलाने वाले आरोपित दलबीर वर्मा ने कहा कि उसने सुभाष चंद्र से छह लाख रुपये उधार नहीं लिए थे। वह एक साल से सुभाष से मिला भी नहीं है और न ही उसने जान से मारने की धमकी है। उस पर लगाए गए आरोप सत्य नहीं है।

रुपयों के लेनदेन में ये हो चुके हैं मामले

-30 जून को उद्यमी शिवनगर के सुरेश कुमार गर्ग ने पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। 14 जुलाई को उनकी मौत हो गई। तीन उद्यमियों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में मामला दर्ज है। 

-5 जुलाई 2019 को फाइनेंसरों से तंग बिल्लू कॉलोनी के हरङ्क्षवद्र(17) ने फंदा लगाकर जान दे दी। किला थाने में मामला दर्ज है। 

-25 अगस्त को गुरुनानकपुरा के मनीष ने ऑलआउट पी लिया। उद्यमी पर धमकी देने का आरोप लगाया। मॉडल टाउन थाने में मामला दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.