Move to Jagran APP

फाइनेंसर ने पांच साथियों संग मचाया उत्पात

शराब के नशे में फाइनेंसर ने अपने पांच साथियों के साथ जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 03:00 AM (IST)
फाइनेंसर ने पांच साथियों संग मचाया उत्पात
फाइनेंसर ने पांच साथियों संग मचाया उत्पात

-----------

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, पानीपत : शराब के नशे में फाइनेंसर ने अपने पांच साथियों के साथ शनिवार रात को वार्ड-21 स्थित कच्चा कैंप के गुरुनानकपुरा की रामलीला स्टेज वाली गली में दो घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। तीन घरों में बीयर की बोतलें फेंकी और बिजली के चार मीटर तोड़ डाले। अपनी बाइक में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

रविवार सुबह फिर सभी ने अपने कार्यालय के बाहर उत्पात शुरू कर दिया। महिलाओं और लोगों के साथ गाली-गलौज कर उन्हें धमकाया। लोगों ने विरोध किया और पुलिस को सूचना दी। आधा घंटा तक पुलिस नहीं पहुंची तो विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी को फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फाइनेंसर सहित चार युवकों को साथ ले गई। उनपर हुड़दंग मचाने के आरोप में केस दर्ज किया। बाद में सभी जमानत पर छोड़ दिया गया।

-------

लोगों ने सुनाई व्यथा

गुरुनानकपुरा के राजकुमार शर्मा और गो¨वद ने बताया कि कॉलोनी के ही सतपाल सोढ़ी ने चार महीने पहले अपनी दुकान को करनाल के बल्ला गांव के जसबीर को किराये पर दिया था। जसबीर ने दुकान में फाइनेंस का कार्यालय खोल रखा है। जसबीर और उसके दोस्त कार्यालय के बाहर हुक्का लेकर बैठते है। वे आने-जाने वाली महिलाओं व युवतियों पर फब्तियां कसते हैं। लोग विरोध करते हैं तो मारपीट करते हैं। इससे उनका जीना मुहाल हो चुका है। शनिवार रात करीब 10 बजे जसबीर व उसके पांच-छह साथी शराब के नशे में गली में गाली-गलौज करने लगे। लोगों में डर पैदान करने के लिए अपनी ही बाइक पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी। पड़ोसी विनोद की बुजुर्ग मां ने उन्हें रोका तो उन्होंने आसपास के तीन मकानों में बीयर की बोतलें फेंक दी। महिला को धमकाया कि वे अपनी बाइक जला सकते हैं तो उनके घरों में भी आग लगा देंगे। डर के मारे महिला घर में चली गई। युवकों ने विनोद के घर बाहर सीढ़ी लगाकर घुसने का भी प्रयास किया। इसके बाद जगदीश व अन्य दो लोगों के मीटरों को ईंट मारकर तोड़ दिया। रविवार सुबह जसबीर व उसके साथियों ने कार्यालय के बाहर खड़े होकर स्थानीय लोगों के साथ गाली-गलौज की और धमकी दी कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। इसके बाद लोगों का सब्र जबाव दे गया और वे इकट्ठा होकर रोष जताने लगे। लोगों के तेवर देख जसबीर व उसके साथियों ने कहा कि वे पुलिस को बताएंगे कि उनकी बाइक को जला दिया है। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दी। आधा घंटा बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी को मौके की वीडियो क्लिप भेजी और पुलिस भेजने की बात कही। सुरेंद्र रेवड़ी ने थाना मॉडल टाउन प्रभारी को भेजा। कार्यकारी थाना प्रभारी एसआइ रणबीर पहुंचे।

------

लोग बोले- गिरफ्तार करो नहीं तो लगाएंगे जाम

लोगों ने पुलिस को कहा कि फाइनेंसर व उसके साथियों को गिरफ्तार करें नहीं तो वे असंध रोड पर जाम लगाएंगे। इसके तुरंत बाद पुलिस ने फाइनेंसर सहित चार युवकों को पकड़ा और थाने ले गई। लोगों ने पुलिस को कहा कि फाइनेंसर से कार्यालय खाली कराया जाए।

------

रोकी जाए गुंडागर्दी, गश्त बढ़े

राजेश शर्मा, कालू, हरपाल और राजू ग्रोवर सहित कई लोगों ने बैठक की। राजेश शर्मा ने बताया कि बाहरी कॉलोनियों के युवक कच्चा कैंप व गुरुनानकपुरा में महिलाओं व युवतियों पर फब्ती कसते हैं। पुलिस का युवकों को कोई खौफ नहीं है। क्षेत्र में गश्त बढ़ाई जाए और मनचलों पर शिकंजा कसा जाए।

----------

खौफ से पुलिस में नहीं देते थे शिकायत

मोहित, कर्ण, बिट्टू और विशाल शर्मा ने बताया कि फाइनेंसर व उसके साथी अक्सर हंगामा करते थे। जो भी महिला व पुरुष उन्हें रोकता था तो वे उन्हें धमका देते थे। वे अपनी मनमर्जी करते थे। डर की वजह से कोई भी व्यक्ति पुलिस को उनकी शिकायत नहीं करता था।

---------

कार्यालय पर चस्पा किया फ्रिज मिलने का कागज

फाइनेंसर व उसके साथियों ने जो बाइक जलाई है उस पर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ है। लोगों के विरोध के बाद फाइनेंसर ने कार्यालय के शीशे पर एक कागज चस्पा कर दिया। इस पर लिखा है कि यहां पुराने फ्रिज मिलते हैं।

----------

जमानत पर छोड़ा

गुरुनानकपुरा के लोगों ने थाना मॉडल टाउन पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद ही पुलिस ने करनाल के बल्ला गांव के जसबीर, देशराज कॉलोनी के राजेश, बड़ौली गांव के संजीत और जींद के निडाना गांव के सागर, वर्तमान में एनएफएल सीआइएसएफ कॉलोनी निवासी के खिलाफ धारा 160 के तहत मामला दर्ज कर लिया। युवक आपस में हुड़दंग मचाकर लोगों को परेशान कर रहे थे। बाद में उन्हें थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया।

------

वर्जन

जली हुई बाइक कब्जे में ले ली है। गुरुनानकपुरा में गश्त बढ़ा दी गई है। क्षेत्र में गुंडागर्दी नहीं होने दी जाएगी।

रणबीर ¨सह, कार्यकारी प्रभारी, मॉडल टाउन थाना, पानीपत।

------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.