Move to Jagran APP

राशन डिपो के बाहर लगी थी भीड़, मना करने पर डिपो धारक और पड़ोसियों में मारपीट, पांच घायल

पानीपत में डिपो के बाहर मारपीट हो गई। इसमें पांच लोग घायल हो गए हैं। दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 01:53 PM (IST)
राशन डिपो के बाहर लगी थी भीड़, मना करने पर डिपो धारक और पड़ोसियों में मारपीट, पांच घायल
राशन डिपो के बाहर लगी थी भीड़, मना करने पर डिपो धारक और पड़ोसियों में मारपीट, पांच घायल

पानीपत, जेएनएन। इंदिरा कॉलोनी में राशन डिपो के बाहर भीड़ इकट्ठा होने पर डिपो धारक व पड़ोसी में जमकर मारपीट हुई। इसमें डिपो धारक व उसकी बहन और दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों के चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया।  

loksabha election banner

इंदिरा कॉलोनी की पारुल पुत्र रमेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार सुबह वह और उसका भाई निखिल डिपो पर राशन बांट रहे थे। इसी दौरान पड़ोसी सावन व बंटी ने उसके भाई के साथ मारपीट की। उसे धक्का दे दिया। आरोपिपत मारपीट करके भाग गए। सरकारी काम में बांधा पहुंचाई। उसने 100 नंबर पर कॉल कर सूचना दी। आरोपितों से उसे व स्वजनों को जान का खतरा है। 

वहीं सावन ने पुलिस को शिकायत दी कि राशन डिपो मालिक पड़ोसी निखिल घर पर ही राशन पर्चियां बांट रहा था। इसी दौरान गली में 50 से 70 लोगों की भीड़ इकट्ठा थी। उसने निखिल को समझाया कि लॉकडाउन में गली में लोग इकट्ठा करना ठीक नहीं है। इससे तैश में आकर निखिल ने पिता रमेश के साथ मिलकर उसकी उसे व भाई अवतार के साथ मारपीट की। उसकी मां माया को धक्का दे दिया। आरोपित मौके से फरार हो गए। किला थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

ईएमटी पर एमओ-स्टाफ नर्स से अभद्रता का आरोप, जांच शुरू

बापौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के एमओ (मेडिकल ऑफिसर) डॉ. अंकिता रंगा ने सिविल सर्जन डॉ. संतलाल वर्मा को शिकायत दी है। उन्होंने एंबुलेंस के ईएमटी (इमरजेंसी मेडिकल टेक्निशियन) पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। एमओ ने शिकायत में बताया कि नौ मई की रात्रि करीब नौ बजे गर्भवती महिला (हाई रिस्क) को रेफर किया गया था। एंबुलेंस के लिए कॉल भी की गई थी। समालखा सब डिवीजनल अस्पताल से एंबुलेंस एक घंटे में पहुंची, जबकि आधा घंटा से भी कम समय लगता है। इसको लेकर दो स्टाफ नर्सों ने एतराज जताया तो उसने अभद्रता की। उन्होंने ईएमटी से बात की तो उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इससे पहले ईएमटी एक गार्ड को भी नौकरी से निकलवाने की धमकी देता रहा है।  

सिविल सर्जन डॉ. संतलाल वर्मा ने बताया कि नौ मई को मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर एमओ ने शिकायत की है। लिखित शिकायत देने को कहा है। उधर, ईएमटी से भी इस संदर्भ में स्पष्टीकरण मांगा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.