Move to Jagran APP

सिवाह गांव में लैब टेक्नीशियन पर तलवार से हमला

पानीपत: सिवाह गांव में लैब टेक्नीशियन पर तलवार से हमला कर दिया। जौरासी गांव के प्रमोद ने सेक्टर-29

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2017 03:00 AM (IST)
सिवाह गांव में लैब टेक्नीशियन पर तलवार से हमला
सिवाह गांव में लैब टेक्नीशियन पर तलवार से हमला

पानीपत: सिवाह गांव में लैब टेक्नीशियन पर तलवार से हमला कर दिया। जौरासी गांव के प्रमोद ने सेक्टर-29 चौकी पुलिस को बताया कि उसकी सिवाह गांव के जगदीश के मकान में लैब है। 4 अगस्त को सिवाह के दीपक से उसकी कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दीपक ने पिता सतनारायण और मां भरपाल के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। दीपक ने तलवार और सतनारायण ने बेल्ट से हमला किया। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मां-बेटी को पीटा और बदसुलूकी की

पानीपत: जैन मुहल्ले में एक युवती व उसकी मां की पिटाई की। उसके साथ बदसुलूकी भी की।

पीड़ित युवती ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता की देहांत हो चुका है। घर में वह और उसकी मां रहती है। आरोप है कि 4 अगस्त को उसके ताऊ के लड़के सुमित, सुमित की पत्नी सिमरन और चाचा सुनील ने उसकी व उसकी मां की पिटाई की। उनके साथ बदसुलूकी की। इसके बाद महिला थाने में उन्हीं की शिकायत कर दी। उक्त युवती ने पीएम से गुहार लगाई है कि पानीपत से बेटी बचाओ के अभियान की शुरुआत की है। उन्हें तो बचा लो। उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। थाना शहर पुलिस ने सुमित, सिमरन और सुनील के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.