करनाल, जागरण संवाददाता। इंद्री के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उस समय सनसनी फैल गई जब परिसर में झा़डियों के बीच अलग-अलग हिस्सों में भ्रूण मिला। स्वास्थ्य अधिकारियों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी तो जांच शुरू की गई। भ्रूण के सभी हिस्से लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेजे गए। मेडिकल आफिसर डाक्टर प्रदीप कुमार के मुताबिक उन्हें स्टाफ से पता चला कि झाड़ियों व घासफूस में भ्रूण पड़ा हुआ है, जिसका धड़ व सिर अलग-अलग पड़े हैं। उन्होंने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद तत्काल ही थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहीं एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने भ्रूण को सभी हिस्से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस भेजे तो वहीं बाद में मेडिकल आफिसर की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मेडिकल आफिसर ने पुलिस को दी शिकायत में माना कि किसी ने अपनी पैदाइश छुपाने के लिए यह कृत्य किया है।

भ्रूण लड़के या लड़की का, यह पता नहीं : एसएमओ

एसएमओ किरण का कहना है कि भ्रूण परिसर में भवन के पीछे घासफूस में पड़ा मिला है। अभी यह भी पता नहीं है कि यह लड़के का है या लड़की का। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस को सूचना दे दी गई थी। यह मामला अभी जांच का विषय है।

अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू : एसएचओ

इंद्री पुलिस थाना प्रभारी सचिन का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अस्पताल परिसर में पीछे की ओर एक भ्रूण पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो अलग अलग अवस्था में भ्रूण पड़ा था। सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया गया। भ्रूण का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Naveen Dalal