Move to Jagran APP

दर्दनाक: सड़क किनारे खड़ी थी ढाई साल की मासूम, महिला डॉक्टर ने कार से कुचला Panipat News

पानीपत में सड़क किनारे मासूम और उसकी मौसी खड़ी थीं। तभी महिला डॉक्टर ने कार से मासूम को कुचल दिया और मौसी को टक्कर लगने से दूर जा गिरी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 08:46 AM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 08:46 AM (IST)
दर्दनाक: सड़क किनारे खड़ी थी ढाई साल की मासूम, महिला डॉक्टर ने कार से कुचला Panipat News
दर्दनाक: सड़क किनारे खड़ी थी ढाई साल की मासूम, महिला डॉक्टर ने कार से कुचला Panipat News

पानीपत, जेएनएन। एनएफएल टाउनशिप के गेट के पास सुबह आयुर्वेदिक महिला डॉक्टर की कार के कुचलने से ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसकी 12 वर्षीय मौसी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। परिजनों का आरोप है कि आरोपित कार चालक महिला विकास नगर की रहने वाली डॉक्टर बताई गई है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। कार अनु नाम की महिला के नाम पर है।   

loksabha election banner

घटना सुबह 9 बजकर 23 मिनट की है। बिहार के जिला गोपालगंज के गांव दिधवा निवासी गणेश प्रसाद परिवार सहित विकास नगर की गली नंबर एक में अशोक शर्मा के मकान में किराये पर रहते हैं। उनके पास बेटी सुमित्रा पत्नी रणजीत निवासी किशनपुरा आई हुई है। रणजीत मूल रूप से बिहार के जिला सिवान के गांव लकड़पडौली गांव का रहने वाला है और कबाड़ी का काम करता है। उनके साथ के कमरे में छोटा भाई प्रदीप परिवार सहित रहता है। 

मौसी के साथ सब्जी लेने गई थी मासूम
प्रदीप की मझली बेटी 12 वर्षीय रानी और सुमित्रा की ढाई साल की बेटी तनुजा को साथ लेकर रेहड़ी से सब्जी लेकर घर लौट रही थी। घर से 50 मीटर दूरी पर तनुजा के मुंह में बाल घुस गया। रानी सड़क किनारे कच्चे में बैठाकर तनुजा के मुंह से बाल निकालने लगी। इसी दौरान एनएफएल टाउनशिप के गेट की तरफ से सामने से आ रही बलेनो ने तनुजा के पेट व मुंह को कुचल दिया और टक्कर लगने से रानी आठ मीटर दूर जाकर गिरी। रानी के सिर में चोट लगी और वे बेहोश हो गई। 

 tanuja

रोतीं तनुजा की मां।

भागने लगी महिला डॉक्टर तो ट्रैक्टर चालक ने पकड़ा
आरोपित महिला डॉक्टर भागने के प्रयास में थी, लेकिन तभी ट्रैक्टर चालक सोनू ने गाड़ी की चाबी निकाल ली। लोगों के दबाव में आरोपित महिला डॉक्टर गंभीर रूप से घायल तनुजा को गोहाना रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गई। वहां से डॉक्टरों ने जबाव दे दिया तो बच्ची को सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने रोष जताया। 

अस्पताल से भाग गई आरोपित
आरोपित महिला डॉक्टर के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। वहीं, महिला डॉक्टर कार लेकर फरार हो गई। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया। सेक्टर-29 थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि गणेश प्रसाद की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े: यमुना किनारे हाहाकार, सात युवक बहे, तीन की मौत, एक को जिंदा निकाला

ये भी पढ़े: बेहद खतरनाक है डेंगू हेमरेजिक, पांच साल की बच्ची की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.