कैथल, जेएनएन। बाबा साहेब डा. भीम राव आंबेडकर की राजकीय कालेज में मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री के पहुंचने की सूचना पर प्रदर्शनकारी किसान कालेज के गेट पर प्रदर्शन करने के लिए पहुंच गए। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गेट के सामने खेतों की जमीन पर धरना देना शुरू कर दिया।

किसानों का कहना था कि उपमुख्यमंत्री सहित कोई भी सरकार का नेता अगर कार्यक्रम में पहुंचता है, उसका किसानों द्वारा काले झंड़े दिखाकर विरोध किया जाएगा। इससे पहले मौके की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल अंबाला रोड पर तैनात किया गया है और कैथल ड्रेन पर सुबह पुलिस बल द्वारा किसानों को रोका गया।  डीएसपी कुलवंत सिंह व सिटी एसएचओ अमित कुमार मौके पर पहुंचे और किसानों से बातचीत कर कालेज के गेट तक जाने की अनुमति दी किसानों ने कहा कि जब तक सरकार तीनों कृषि सुधार कानून वापस नहीं लेती, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर किसान होशियार गिल, भरत सिंह बैनीवाल, राजेश, संदीप, रामकुमार मौजूद थे।

पुलिस ने पांच नाके लगाएं अंबाला रोड पर

कानून व्यवस्था को बनाएं रखने के लिए पुलिस प्रशासन द्वार पांच जगहों पर बैरिकेड्स लगाएं गए। अंबाला रोड पर जाने वाले वाहनों को नेशनल हाईवे से डायवर्ट किया गया। घटनाक्रम की विडियोग्राफी करवाई गई। ताकि शरारती तत्वों पर विशेष नजर रखी जाए।

डीसी व एसपी ने किया मूर्ति का अनावरण

डीसी सुजान सिंह व एसपी लोकेंद्र सिंह ने बाबा साहेब डा. भीम राव आंबेडकर की मूर्ति का अनावरण किया। डीसी ने कहा कि बाबा साहेब डा. भीम राव आंबेडकर एक अच्छे व्यक्ति थे, जिन्होंने संविधान देने का काम किया है। इस मौके पर प्राचार्या डा. ऋषिपाल बेदी , एसडीएम संजय कुमार मौजूद थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021