Move to Jagran APP

पानीपत में किसान ने की आत्‍महत्‍या, खेत में जाकर खुद को गोली मारी

पानीपत में एक किसान ने खेत में बने कमरे में जाकर खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। किसान की पहचान सिवाह गांव के सुरेंद्र के रूप में हुई है। उसने लाइसेंसी रिवाॅल्‍वर से गोली मारी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 12:50 PM (IST)
पानीपत में किसान ने की आत्‍महत्‍या, खेत में जाकर खुद को गोली मारी
पानीपत में किसान ने आत्‍महत्‍या कर ली।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के सिवाह गांव के किसान सुरेंद्र ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्‍वर से खुद को गोली मार ली। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। शादी हो चुकी थी। खुद को गोली क्‍यों मारी, इसका पता नहीं चल सका है। स्‍वजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से परेशान था। शव को पोस्‍टमार्टम हाउस में लाया गया है।

loksabha election banner

28 वर्षीय सुरेंद्र सोमवार शाम को बाइक पर अपने खेत में आया था। उसे पड़ोसी ने ही खेत में जाते हुए देखा था। काफी देर तक भी वह वापस नहीं आया तो पड़ोसी को ही शक हुआ। वह जब खेत में बने कमरे में गया तो दंग रह गया। खून से लथपथ सुरेंद्र का शव पड़ा था। सिर में गोली लगी हुई थी।

पिस्‍तौल बरामद, पूछताछ होगी

पुलिस ने मौके से ही लाइसेंसी रिवाल्‍वर बरामद कर ली है। बाइक भी फिलहाल पुलिस की निगरानी में है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी स्‍वजनों का कहना है कि वे आगे कार्रवाई नहीं कराना चाहते।

अलग रहते हैं तीनों भाई

सुरेंद्र सबसे छोटा था। शादी हो चुकी थी। तीनों भाई अलग-अलग रहते थे। परिवार में कोई विवाद नहीं था। गांव वालों का कहना है कि सुरेंद्र हंसमुख था। पर कुछ दिनों से तनाव में दिख रहा था। उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि सुरेंद्र ऐसा कदम भी उठा लेगा।

खुदकुशी के केस बढ़ रहे

पानीपत में खुदकुशी के केस लगातार बढ़ रहे हैं। कुछ दिन पहले मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरपाल गाहल्‍याण ने भी रात को खुद को गोली मार ली थी। गोली उन्‍होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्‍वर से ही मारी थी।

किसान आंदोलन के समर्थन में हड़ताल पर हरियाणा के आढ़ती, अनाज मंडी बंद

जींद से पंजाब और दिल्ली की हुई सीधी ट्रेन कनेक्टिविटी, श्रीगंगानगर-दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस शुरू

हरियाणा में बड़ा शोध: डिप्रेशन में है हमारी जमीन, दे रही है चेतावनी, नहीं संभले तो पडेगा भारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.