जागरण संवाददाता, पानीपत :

चोर चुस्त और पुलिस सुस्त है। चोरी के मामले में पुलिस केस दर्ज करने से आगे नहीं बढ़ पा रही है। यही कारण है कि हर रोज लोगों के घरों के ताले चटक रहे हैं। पिछले एक माह में चोर दर्जनों घटनाओं को अंजाम दे लाखों रुपये की नकदी और सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर चुके हैं। ऐसे में लोगों में रोष बना हुआ है। मामला एक

बबैल रोड मनमोहन नगर वासी उमर हसन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 नवंबर को देर शाम खाना खाने के बाद वो घर पर सो गए थे। लेकिन अगले दिन सुबह उठे तो कमरे के अंदर से एक बैग गायब मिला। उसने बताया कि बैग में 7 हजार रुपये, एक लेडिज घड़ी, एक जोड़ी चांदी की पाजेब, एक चांदी की अंगूठी, एक सोने की अंगूठी, एक नाक का लौंग था। चोरी से उसे हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। शिकायत पुलिस को दी गई।

मामला दो

गुरु तेगबहादुर कॉलोनी निवासी डॉ. जितेंद्र सोढी ने पुलिस शिकायत में बताया कि वो और उसकी पत्नी डॉ. राखी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कार्यरत हैं और वहीं रहते हैं। उनकी माता लता सोढ़ी पानीपत वाले मकान में रहती है। 4 दिसंबर की रात वो पड़ोसी के घर रूक गई। अगले दिन सुबह अपने मकान पर पहुंची तो मेन दरवाजे का लॉक टूटा मिला। कमरों में सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। बेडरूम रसोई के साथ लगता है। उसमें रखी अलमारी का भी लॉक टूटा मिला। उसने बताया कि चोर अलमारी से 35 हजार रुपये, दो सोने के छह तोले के कड़े, दो लेडीज घड़ी टाइटन कंपनी की चोरी कर ले गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस