Move to Jagran APP

रेत खनन व्यवसायी की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, चार बदमाशों ने की वारदात

पानीपत से दिल्ली जाते समय चार बदमाशों ने रेत खनन व्यवसायी के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। एक गोली पिछले टायर पर लगी और दो खिड़की पर। रेत खनन व्यवसायी राजेश को कोई चोट नहीं आई।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 06:20 PM (IST)
रेत खनन व्यवसायी की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, चार बदमाशों ने की वारदात
रेत खनन व्यवसायी की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, चार बदमाशों ने की वारदात

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक के बाद एक खुलेआम बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गैंगेस्टर के बाद अब बदमाश हत्या का प्रयास करते हुए लोगों में दशहत बनाने में कामयाब हो रहे हैं, जबकि पुलिस सुरक्षा का विश्वास नहीं दिला पा रही है। कुछ ऐसा ही हुआ कारोबारी राजेश कुमार के साथ। 

loksabha election banner

चार युवकों ने परढ़ाना गांव के पास रेत खनन व्यवसायी की वेरना गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गाड़ी की बाई खिड़की पर दो और पिछले टायर पर एक गोली लगी। चालक बाल-बाल बचे। गाड़ी पर करीब 20 गोलियां चलाई गई। घटना रात 8:30 बजे की है।

पानीपत से गाजियाबाद जा रहे थे
अहर गांव के राजेश कुमार उर्फ बबलू ने बताया कि वह तीन साल से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तीन साल से रेत खनन का काम कर रहा है। वह वेरना कार से पानीपत से घर लौट रहा था। परढ़ाना गांव के पास सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी ने ओवरटेक किया। गाड़ी से नीचे उतरकर चार युवकों ने चार युवकों ने फायरिंग कर दी। उसने स्पीड से गाड़ी बैक की और परढ़ाना गांव में घुस गया। 

पुलिस कंट्रोल रूम में किया फोन
युवकों ने उसकी जान लेने का प्रयास किया है। इसके बाद उसने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और गोली के तीन खोल बरामद किये। राजेश का कहना है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। इसराना थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.