Move to Jagran APP

एक्सपोर्टर रोशनलाल मित्तल के बेटे को धमकी देने उद्यमियों ने रोष जताया

हरियाणा व्यापार मंडल के संजय चौक के पास स्थित कार्यालय में बुधवार को बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता करते हुए चेयरमैन रोशनलाल गुप्ता ने की और मित्तल इंटरनेशनल के निदेशक रोशनलाल मित्तल के बेटे ललित मित्तल के जान से मारने की धमकी दिए जाने पर रोष जताया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 02:36 AM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 02:36 AM (IST)
एक्सपोर्टर रोशनलाल मित्तल के बेटे को धमकी देने उद्यमियों ने  रोष जताया
एक्सपोर्टर रोशनलाल मित्तल के बेटे को धमकी देने उद्यमियों ने रोष जताया

जागरण संवाददाता, पानीपत: हरियाणा व्यापार मंडल के संजय चौक के पास स्थित कार्यालय में बुधवार को बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता करते हुए चेयरमैन रोशनलाल गुप्ता ने की और मित्तल इंटरनेशनल के निदेशक रोशनलाल मित्तल के बेटे ललित मित्तल के जान से मारने की धमकी दिए जाने पर रोष जताया। उन्होंने कहा कि फैक्ट्रियों व मकानों में भी उद्यमी सुरक्षित नहीं हैं। गत दिनों सेक्टर 29 में डाई हाउस में उद्यमी प्रमोद गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सेक्टर 11-12 में हर रोज लूटपाट की वारदात हो रही हैं। बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है। उद्योग पहले ही घाटे में चल रहे हैं। अगर पुलिस प्रशासन उद्यमियों को सुरक्षा नहीं दे सकता है तो उद्योग पलायन कर जाएंगे। पुलिस ललित मित्तल को धमकी देने के आरोपितों को गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई करे। वे बृहस्पतिवार को एसी व डीसी से मिलेंगे ताकि उद्यमियों को सुरक्षा प्रदान की जाए और वारदातों को रोका जाए। धमकी देने का आरोपित गिरफ्तार, जमानत मिली

loksabha election banner

थाना शहर प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि नलवा कॉलोनी का चमन लाल ललित मित्तल की फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड था। मित्तल ने चमन लाल को फैक्ट्री से निकाल दिया था। इससे खफा होकर चमन लाल ने ललित मित्तल को कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी। इसका मामला दर्ज है। चमन लाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.