जागरण संवाददाता, पानीपत : न्यू हाउ¨सग बोर्ड कालोनी निवासी विक्रांत पांडेय ने बताया कि वह 11 जुलाई को परिवार सहित घर पर सो रहा था। 12 जुलाई को वह किसी काम से छत पर गया तो उसे उसकी पत्नी का पर्स वहां पड़ा मिला। पर्स उठाकर उसने जांच-पड़ताल की तो उसमें से सोने की एक चैन, एक जोड़ी झुकी, मंगल सूत्र व चांदी की पाजेब गायब थी। बलजीत नगर चौकी पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आंगनबाड़ी की छत से सोलर प्लेट चोरी

ददलाना आंगनबाड़ी की वर्कर रोहिनी ने बताया कि वह 13 जुलाई की सुबह आंगनबाड़ी पहुंची तो उसे आंगनबाड़ी की छत पर लगी तीन सोलर प्लेट गायब मिली। बोहली चौकी पुलिस ने वर्कर की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग दंपती में हुई बहस, पति ने छोड़ा घर

किशनपुरा के कुलदीप नगर निवासी सीटू ने बताया कि उसके पिता रामआविश पटेल की 11 जुलाई को उसकी मां के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दंपती फैक्टरी काम करने के लिए चले गए। दोपहर 1 बजे रामआविश ने पत्नी को पेट दर्द होने की बात कही व फैक्टरी से घर के लिए निकल गया। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। काफी तलाश करने पर भी बुजुर्ग का कोई भेद नहीं लगा। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर बुजुर्ग की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran