जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड पर पावर हाउस के सामने फैक्ट्री से घर लौट रहे इंजीनियर से चार युवकों ने लूटपाट की। आरोपितों ने ब्लेड मारकर उसे जख्मी कर दिया। बाइक छीनने में नाकाम रहने पर आरोपित पर्स और मोबाइल लेकर फरार हो गए। हादसा रविवार रात 11.30 बजे का है। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दे दी है।

पीड़ित अनमोल ने कहा कि वह जौरासी रोड स्थित चरक फैक्ट्री में इंजीनियर है। जीटी रोड के सर्विस लेन पर पावर हाउस के सामने दो बाइक सवारों ने उसे रोक लिया। फिर दो अन्य युवक भी वहां पहुंच गए। चारों ने उसके साथ मारपीट व गाली गलौज किया। फिर पैसे, पर्स , बाइक आदि देने कहा। पीड़ित द्वारा बाइक की चाबी झाड़ी में फेंक देने पर बदमाशों ने ब्लेड से उस पर हमला कर जख्मी कर दिया। इसके बाद आरोपित पर्स और मोबाइल लेकर भाग गए। इसके बाद पीड़ित ने बाइक की चाबी खोजी और घर पहुंचे। परिजनों को मामले से अवगत कराया। पीड़ित के अनुसार पर्स में उसके दो बैंकों के एटीएम कार्ड, चालक लाइसेंस और करीब 800 रुपये थे। पीड़ित ने परिजनों के साथ चौकी पहुंचकर सुबह पुलिस को मामले की शिकायत दी। बाइक सवारों का दहशत

कस्बे में लूटपाट की बढ़ती वारदात से लोगों में दहशत है। चार दिन पूर्व भी बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने दिन दहाड़े जीटी रोड स्थित पुरानी जयभारत फैक्ट्री के पास स्थित लक्की कन्फेक्शनरी के दुकान मालिक को कंट्टा अड़ाकर गल्ले से बीस हजार रुपये लूटकर ले गए थे।

Posted By: Jagran