Move to Jagran APP

Mtv Roadies में हरियाणवी Elfa Bitta का टशन, इस छोरे पर हर कोई फिदा

टीवी शो एमटीवी रोडीज में हरियाणा के एलफा बीटा ने एंट्री की है। इससे परिवार वालों में खुशी का माहौल है। एलफा बड़े पर्दे पर रैपर बनकर नाम रोशन करना चाहता है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 07:31 PM (IST)
Mtv Roadies में हरियाणवी Elfa Bitta का टशन, इस छोरे पर हर कोई फिदा
Mtv Roadies में हरियाणवी Elfa Bitta का टशन, इस छोरे पर हर कोई फिदा

पानीपत/करनाल, [रोहित लामसर]।  हरियाणवी एलफा बीटा ने जो कर दिखाया उससे प्रदेश की शान बढ़ गई है। हर कोई इस हरियाणवी छोरे पर फिदा है। एमटीवी रोडीज में पहुंचकर एलफा बीटा की एंट्री देखने लायक थी। 

loksabha election banner

दरअसल, तरावड़ी के गांव दादुपुर खुर्द के रहने वाले 25 वर्षीय रजत ने टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो एमटीवी रोडीज में एंट्री मारकर न केवल गांव का नाम चमकाया है, बल्कि प्रदेश का नाम भी रोशन हुआ है। 

गांव में रजत, दिल्ली में एलफा बीटा नाम से मशहूर

गांव में रजत तो दिल्ली में एलफा बीटा के नाम से मशहूर इस युवा की प्रतिभा का हर कोई दीवाना है। गांववासियों के साथ-साथ परिजनों में भी खुशी का माहौल है। पिछले दिनों रोडीज में कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रस्तुति दी थी, जिसमें हरियाणा से केवल तरावड़ी के निकटवर्ती गांव दादुपुर खुर्द निवासी एलफा बीटा का चयन हुआ। 

 rajat

बनना चाहता है रैपर

एलफा ने बताया कि इस शो में उसने कड़ी मेहनत की और लगन से हिस्सा लिया। कड़ी मेहनत के मुकाम पर यह सब कुछ हासिल हुआ, जिससे उसके साथ-साथ परिजनों में भी खुशी का माहौल है। उसके पिता बलवान ङ्क्षसह का दस साल पहले निधन हो गया था। माता ऊषा देवी घरेलू महिला हैं। बीटा बचपन से ऊंचे लेवल पर रैप बनने की चाह रखता था। बीटेक के बाद वह दिल्ली चला गया। उसे खाने में स्पेशल कढ़ाई पनीर पसंद है।

कड़ी मेहनत से सपना साकार

बीटा ने बताया कि यदि मन में कुछ करने की चाह हो तो इंसान अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अच्छा मुकाम हासिल कर लेता है। उसने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है और आगे भी मेहनत के बल पर ही सपना साकार करेगा। 

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से बीटेक किया

बीटा ऊंचे लेवल पर रैपर बनने की चाह रखता है। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से बीटेक परीक्षा पास करने के बाद अपनी मंजिल पाने के लिए दिल्ली पहुंचा। कहीं परिजन एतराज न जताएं, इसलिए उसने अपने सपना साकार करने के लिए दिल्ली में प्लांट इंजीनियर के तौर पर नौकरी की। अब वह सपने को उड़ान भरने के लिए तैयार है। 

एमटीवी रोडीज से आयुष्‍मान से मिली थी नई राह 

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने 2004 में रियलिटी टेलीविजन शो एमटीवी रोडीज का दूसरा सीजन जीता था। इसके बाद से उनके करियर को एक नया आयाम मिला। 2012 में रोमांटिक कॉमेडी विक्की डोनर के साथ उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। 

करनाल से पहले भी निकली प्रतिभा

करनाल के वकील रोमिल चौधरी को कौन नहीं  जानता। बिग बास सीजन 12 में पहुंचकर उन्‍होंने भी हरियाणा की शान बढ़ाई थी। रोमिल चौधरी भी करनाल जिले के तरावड़ी के रहने वाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.