पानीपत/कैथल, जेएनएन। पारिवारिक कलह की वजह से एक बुजुर्ग महिला की हत्‍या कर दी गई। विवाद की वजह केवल घर के बाहर पानी डालने को लेकर हुआ था। बहू और उसके बेटे ने बुजुर्ग महिला चाची से मारपीट शुरू कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुई महिला को पुलिस ने काबू कर लिया है, जबकि उसका बेटा अभी फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है। 

माता गेट के हरिचंद ने बताया कि उसकी पत्नी गुलाबी देवी (60) साल कई दिन पहले अपने मायके में भतीजे के घर पर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई हुई थी। सोमवार दोपहर को ही वापस घर आई थी। शाम के समय उसके पास घर से फोन आया कि उसके पड़ोस में रह रहे उसके भतीजे रामप्रकाश की बहू कांता व उसके बेटे अमन ने महिला गुलाबी पर हमला कर दिया है। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसकी पत्नी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपित महिला कांता व उसके बेेटे ने ही उसकी पत्नी की ईंटों से हमला कर हत्या की है। आरोप लगाया कि दस दिन पहले भी घर में घुसकर हमला करते हुए दरवाजे तोड़ दिए थे और उसकी पुत्रवधु पर भी हमले का प्रयास किया था। आरोपित महिला ने एक साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम देते हुए उसके घर को उजाड़ा है। बताया कि आरोपित महिला के डर से वह इस कालोनी को छोड़कर दूसरी जगह किराये पर रहने की तैयारी भी कर रहा था, लेकिन इससे पहले ही आरोपित महिला ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

 

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप