Move to Jagran APP

पूजा पाठ के बहाने की बड़ी वारदात, अपहरण कर महिला को मार डाला

हिसार की रहने वाली महिला का अपहरण कर हत्या कर दी गई। महिला का शव जींद में रोडवेज बस में मिला। तीन लोगों पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 02:25 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 10:15 AM (IST)
पूजा पाठ के बहाने की बड़ी वारदात, अपहरण कर महिला को मार डाला
पूजा पाठ के बहाने की बड़ी वारदात, अपहरण कर महिला को मार डाला

पानीपत/जींद, जेएनएन। हिसार जिले के गांव बास से चार दिन पहले लापता हुई महिला सुनीता का शव सोमवार सुबह शहर के सामान्य बस स्टैंड पर खड़ी बस में मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। महिला के पति ने गांव के ही युवक सोनू और उसके दो सहयोगियों पर अपहरण कर जहर देकर हत्या के आरोप लगाए हैं। बताया जाता है कि आरोपित सोनू भी जहरीले पदार्थ के प्रभाव में आया है और उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

loksabha election banner

सोमवार सुबह कुरुक्षेत्र जाने वाली जींद डिपो की बस का चालक ईश्वर जब बस को स्टार्ट करने गया तो उसने बस में महिला का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। ईश्वर सिंह ने इस बारे में रोडवेज अधिकारियों और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने महिला के पास मिले मोबाइल नंबर के आधार पर संपर्क किया तो उसकी पहचान गांव बास निवासी सुनीता के रूप में हुई। इसके बाद सुनीता के पति राजेश परिवार के लोगों के साथ जींद बस स्टैंड पर पहुंचा।

बुआ को छाेड़ने गई थी महिला
उसने बताया कि उसकी पत्नी सुनीता चार दिन पहले मेरी बुआ संतोष को छोडऩे के लिए भिवानी गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। उसने आरोप लगाया कि बास गांव का सोनू पूजा पाठ का काम करता था। पूजा पाठ के बहाने सोनू का उसकी पत्नी के पास आना-जाना हो गया। उसने आरोप लगाया कि चार दिन पहले आरोपित सोनू ने अपने चचेरे भाई विनोद, जींद निवासी अनिल के साथ उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया। इसके बाद जींद बस स्टैंड पर जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस के अनुसार आरोपित सोनू के भी जहरीले पदार्थ में आने की सूचना मिली है और वह हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल है। बास थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि मृतका के शव का चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा कि महिला की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है।

police in jind

पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा
नागरिक अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने बास थाना पुलिस पर जांच में लापरवाही करने का आरोप लगाया। उसके पति राजेश ने आरोप लगाया कि जब वह अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत देने गया तो उनका व्यवहार ठीक नहीं था। उसकी पत्नी के जींद में होने के बारे में जानकारी देने के बावजूद भी जांच अधिकारी ने कार्रवाई नहीं की। अब उनके द्वारा दिए जाने बयान भी सही तरीके से दर्ज नहीं किए जा रहे है। इस पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। बाद में डीएसपी पुष्पा खत्री मौके पर पहुंची और परिजनों से बातचीत और बास थाना प्रभारी संदीप को जांच अधिकारी को बदलने के आदेश दिए। उसके बाद परिजन शांत हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.