जागरण संवाददाता, पानीपत : आठ मरला चौक स्थित गेस्ट हाउस के बाहर मंगलवार रात को नशे में युवकों ने हंगामा किया और शराब की बोतलें लहराई। स्थानीय लोगों ने विरोध किया और एक युवक की पिटाई कर दी। लोगों ने आरोप लगाया कि गेस्ट हाउस में रात को 12 बजे युवतियां आती हैं और गलत काम होता है। पुलिस ने गेस्ट हाउस में अवैध काम होने से इन्कार किया है।

वार्ड-18 के पार्षद बलराम मकौल ने बताया कि आठ मरला चौक पर एक गेस्ट हाउस है। यहां पर चारों ओर बाइक खड़ी थी। स्थानीय महिला ने एक युवक को कहा कि बाइक हटा ले। गेस्ट हाउस में युवती के होने की भी सूचना थी। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। चार युवक शराब की बोतलें लेकर नीचे आ गए और हंगामा किया। लोगों ने विरोध किया तो युवक भाग गए।

लोगों का कहना है कि गेस्ट हाउस में एक साल से गलत काम चल रहा है। पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। मौके पर पुलिस भी पहुंची। इस बारे में माडल टाउन थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि गेस्ट हाउस में कोई युवती नहीं मिली है। चार-पांच युवक शराब के नशे में मिले हैं। गेस्ट हाउस मालिक को चेताया गया है कि भविष्य में स्थानीय लोगों के साथ दिक्कत न आने दी जाए। गलत काम होता मिला तो कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran