पानीपत/करनाल, जेएनएन। पहले हुए हादसे में घायल चालक को बचाने के प्रयास में जुटा दूसरा चालक भी हादसे का शिकार हो गया, जिसमें उत्तर प्रदेश के अलीगढ के मनोज कुमार की मौत हो गई। हादसे के बाद वह गाड़ी में बुरी तरह से फंस गया, जिसे कड़ी मशक्कत कर निकाला गया।

उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के गांव तिमनपुर के कुलदीप पाठक ने बताया कि वह दिल्ली एयरपोर्ट से डाक पार्सल लेकर चंडीगढ़ जा रहा था। उसके पीछे अलीगढ़ का मनोज कुमार दूसरे कन्टेनर में डाक पार्सल लेकर आ रहा था। वह जीटी रोड पर अनाज मंडी के समक्ष पहुंचा ही था कि पहले से बिना लाइट व इंडिकेटर के खड़े कैंटर में उसके कंटेनर की टक्कर हो गई, जिसमें वह घायल हो गया। 

हादसे की सूचना उसने पीछे दूसरा कंटेनर लेकर आ रहे मनोज कुमार को दी तो उसने मौके पर पहुंच अपना कंटेनर उसके कंटेनर के पीछे खड़ा कर दिया और उसे गाड़ी से निकालकर फुटपाथ पर घायल अवस्था में बैठा दिया। 

अभी वह उसके कंटेनर से सामान आदि निकाल रहा था कि पीछे से आ रहे एक कैंटर ने उसके कन्टेनर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसका कन्टेनर अगले कन्टेनर से टकरा गया और मनोज पहले खड़े कन्टेनर व अपने कन्टेनर के बीच आ गया। वह कन्टेनर के अगले हिस्से में बुरी तरह से फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपित केंटर चालक मौके से फरार हो गया। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस