पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। जगाधरी में अग्रसेन चौक के पास यमुना गोल्डन ट्रांसपोर्ट के सामने खड़े ट्रक में चालक लाभ सिंह का शव मिला। मृतक के गले पर निशान हैं। इससे शंका जताई जला रही है कि किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है। शक के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। सोनीपत के गांव फिरोजपुर निवासी 45 वर्षीय लाभ सिंह मंगलवार की शाम करीब छह बजे मुजफ्फरनगर से लौटा था। उसके साथ उप्र के जिला अलीगढ़ के आर्यनगर निवासी रिंकू परिचालक था। वह भी लापता है। बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे यमुना गोल्डन ट्रांसपोर्ट के संचालक छज्जू राम के पास ट्रक मालिक का कॉल आया। उसने बताया कि उनके ट्रक ड्राइवर लाभ का मोबाइल बंद आ रहा है। इस पर उन्होंने ट्रक में जाकर देखा, तो कंबल में लिपटा हुआ लाभ सिंह शव अंदर पड़ा था। 

मृतक के गले पर निशान 

पुलिस ने जब शव की जांच की, तो जेब से माचिस व बीड़ी मिली है। गले पर भी निशान बने हुए थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस को शक है के परिचालक रिंकू ने ही हत्या की है और फरार हो गया है। वहीं अर्जुन नगर चौकी इंचार्ज अभय राम ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला हत्या का ही लग रहा है। मृतक के परिवार के लोग नहीं आए हैं। उनके आने के बाद बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। 

पहले भी हो चुकी चालकों की हत्याएं, नहीं खुला राज : 

06 दिसंबर को सहारनपुर हाईवे अंबाला के बरोट निवासी कैंटर चालक गुरमीत की हत्या कर दी गई थी। शुरुआती जांच में तेल चोरी करने से रोकने पर ही हत्या की बात सामने आई, लेकिन हत्या करने वालों का पता नहीं लग सका। वहीं बीते 29 नवंबर को दामला में टोल के पास ट्रक चालक राजस्थान के किशनगढ़ निवासी लालू खान की हत्या कर दी गई थी। उसका भी राजफाश नहीं हो सका।

 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस