Move to Jagran APP

पति ने फर्जी आइडी बना सोशल मीडिया पर डाले पत्नी के अर्धनग्न फोटो

जागरण संवाददाता समालखा थाना के एक गांव की विवाहिता ने पति पर फर्जी फेसबुक आइडी बना उसके अद्र्धनग्न फोटो डाल कर बदनाम करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दहेज की डिमांड पूरी न होने पर पति व ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। वो मायके चली आई तो पति ने उसे बदनाम करने के लिए ऐसा किया। पीड़िता ने न्याय न मिलने पर खुदखुशी तक की धमकी दी है। मामला पिछले माह का है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 07:00 AM (IST)
पति ने फर्जी आइडी बना सोशल मीडिया पर डाले पत्नी के अर्धनग्न फोटो
पति ने फर्जी आइडी बना सोशल मीडिया पर डाले पत्नी के अर्धनग्न फोटो

जागरण संवाददाता, समालखा : यहां के एक गांव की विवाहिता ने पति पर उसके अ‌र्द्धनग्न फोटो फेसबुक पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। दहेज की मांग पूरी न होने पर पति और ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। वह मायके चली आई तो पति ने उसे बदनाम करने के लिए ऐसा किया। पीड़िता ने न्याय न मिलने पर खुदकुशी करने की धमकी दी है। एसपी को दी शिकायत में बताया कि नवंबर 2019 में उसकी शादी हुई थी। पति शराब पीकर हर रोज विवाद और मारपीट करने लगा। परिवार के सदस्यों ने भी उसी का साथ देते हुए दहेज की मांग करनी शुरू कर दी। तंग आकर मार्च 2020 को वह अपने पिता के घर आ गई। फिर भी पति फोन कर उसे दहेज न लेकर आने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता रहा। जब उसने पति की मांग पूरी करने से मना कर दिया तो उसने बदनाम करने के लिए जून माह में फेसबुक पर एक फर्जी आइडी बना उसकी अ‌र्द्धनग्न अवस्था में खींची फोटो व वीडियो पोस्ट कर दी। उसका घर से बाहर निकलना और जीना तक दूभर हो चुका है। बदनामी के चलते सरपंच पति ने गांव से निकालने की धमकी दी है। थाना प्रभारी हरविद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित विवाहिता की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.