Move to Jagran APP

डीजे पर पसंददीदा गाना न बचने पर चली लाठियां, बारातियों सहित 12 घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत: उझा रोड नलवा कालोनी में रविवार को स्थानीय डीजे मालिक के दोस्तों के न

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Apr 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2017 03:00 AM (IST)
डीजे पर पसंददीदा गाना न बचने पर चली लाठियां, बारातियों सहित 12 घायल
डीजे पर पसंददीदा गाना न बचने पर चली लाठियां, बारातियों सहित 12 घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत: उझा रोड नलवा कालोनी में रविवार को स्थानीय डीजे मालिक के दोस्तों के नाचने से बाराती भड़क गए। इसके बाद बारातियों और आसपास के लोगों में 20 मिनट तक जमकर ईट, पत्थर, लोहे की रॉड व कोल्ड ड्रिंक की बोतलें चली और महिला सहित दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। सूचना देने के एक घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक मामला शांत हो चुका था।

prime article banner

घटना दोपहर बाद तीन बजे की है।

नलवा कालोनी के नरेश ने बताया कि उसके छोटे भाई बिलेंद्र की बेटी सीमा की शादी थी। उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव पिलखनी का नीरज पुत्र बलजोर बारात लेकर आया था। फेरों की रश्म के लिए नीरज बिलेंद्र के घर जा रहा था। इसमें डीजे नलवा कालोनी के विनय का बज रहा था। बाराती नाच रहे थे। आरोप है कि शराब के नशे में विनय के दोस्त सचिन, काला व अन्य कई युवकों ने डीजे को रुकवा दिया और अपनी पसंद का गाना चंडीगढ़ शहर दी पुलिस मित्रो, पिंडा वाले मुंडैया तो अक्की फिरदी बजवाने लगे। बारातियों ने विरोध जताया कि डीजे पर खर्च उन्होंने कर रखा है तो गाना भी उन्हीं की पसंद का बजेगा। इसके बाद सचिन व उसके दर्जनों दोस्तों ने ईट, पत्थर, डंडे व लोहे की रॉड से बारातियों पर हमला कर दिया। इसमें दूल्हे के ताऊ के लड़के पिलखनी के प्रधान (सरपंच) बल सिंह, जोनी, प्रमोद, ब्रिजपाल, ओम सिंह, दुल्हन का ममेरा भाई अनुज और बीच-बचाव के लिए आए नलवा कालोनी के अखलाख घायल हो गए। इन्हें सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से बल सिंह व प्रमोद की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज खानपुर रेफर कर दिया गया। वह दूसरे पक्ष की ओमबीरी, उनके पति सुरेश, बेटा सचिन, अरूण व सुशील घायल हो गए। पुलिस ने अरूण व सचिन को हिरासत में ले रखा है।

मेरे बेटे पर बारातियों ने हमला किया

ओमबीरी का कहना है कि उसके पति सुरेश की टांग टूटी हुई है। वह घर पर पति के साथ थी। गली में डीजे बजने की आवाज सुनकर बेटा सचिन गली में चला गया। आरोप है कि शराब के नशे में बारातियों ने सचिन के सिर में ईट मार दी। वह अपने दो बेटों व पति के साथ मौके पर गई तो उन पर बारातियों ने ईटों से हमला कर दिया। अब पुलिस ने उसी के बेटों को पकड़ लिया है। वहीं नरेश का कहना है कि बारातियों की पिटाई करके शादी समारोह में खलल डाला है। बेटी विदा तो कर दी, लेकिन मेहमानों के साथ हुई मारपीट से वे आहत हैं।

कालोनी में दहशत का माहौल

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट से कालोनी में दहशत फैल गई। संतलाल ने बताया कि घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस के 100 नंबर पर फोन किया था, लेकिन पुलिस एक घंटे बाद पहुंची।

--

नलवा कालोनी के लोगों व बारातियों में डीजे पर नाचने के विवाद में मारपीट हुई है। इसमें कई लोगों को चोटें लगी हैं। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बलवान सिंह, जांच अधिकारी थाना चांदनी बाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.